जेनिफर लोपेज़ की फिल्म 'सेकेंड एक्ट' इस दिन भारत में होगी रिलीज़
जेनिफर लोपेज़ की फिल्म 'सेकेंड एक्ट' इस दिन भारत में होगी रिलीज़
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज हर थोड़े दिन में किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में आ जाती हैं. जेनिफर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इन दिनों जेनिफर अपनी आगामी फिल्म 'सेकेंड एक्ट' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही है.

जी हाँ... जेनिफर सिंगिंग के बाद अब अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए भी फैंस को लुभाने आ रही है. आपको बता दें उनकी ये फिल्म21 दिसंबर को अमेरिका में रिलीज़ होने वाली है. हाल ही में इस फिल्म की भारत में रिलीज़ डेट सामने आ गईं है. सूत्रों की माने तो ये फिल्म अगले साल चार जनवरी को भारत में रिलीज होगी. जी हाँ... सुनने में तो ये भी आया है कि पीवीआर पिक्चर्स इसे भारत में रिलीज करेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म सेकंड गेम में जेनिफर लोपेज एक 40 वर्षीय महिला माया की भूमिका निभा रही हैं. माया एक बॉक्स स्टोर में काम करती है और अपने असफल जीवन से निराश हैं. इसकी कहानी उसके जीवन में आए बदलाव के इर्द-गिर्द घूमती है. आपको बता दें इस फिल्म का निर्देशन पीटर सेगल ने किया है और इस फिल्म में जेनिफर के अलावा लीह रेमिनी, वेनेसा हजेंस, ट्रेट विलियम्स और माईलो वेंटीमिग्लिया जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं.

शादी होते ही एशिया की सबसे सेक्सी महिला बनी बॉलीवुड की नई-नवेली दुल्हनें

शादी के बाद पहली बार स्विमसूट में नज़र आई दीपिका, देखकर उड़ जायेंगे होश

लता मंगेशकर को लेकर उड़ी ऐसी अफवाहे कि खुद आकर देनी पड़ी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -