शादी के बाद पहली बार स्विमसूट में नज़र आई दीपिका, देखकर उड़ जायेंगे होश
शादी के बाद पहली बार स्विमसूट में नज़र आई दीपिका, देखकर उड़ जायेंगे होश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनी शादी और रिसेप्शन पार्टी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. पिछले ही महीने दीपिका और रणवीर सिंह ने शादी कर ली और 1 दिसंबर को आखिरी रिसेप्शन था जिसमें सभी बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे.

तभी से दीपिका काफी चर्चा में हैं और अब भी उनकी तस्वीरें सामने आ रही हैं जिन्हें आप देख ही सकते हैं. लेकिन हल ही में उन्होंने शादी के बाद पहला फोटोशूट करवाया है जो काफी वायरल हो रहा है. आइये हम आपको बता देते हैं इस फोटोशूट को. 

इसमें रणवीर सिंह की नई नवेली दुल्हन का बोल्ड अंदाज तस्वीरों के जरिए फैन्स के सामने आया है. बता दें, दीपिका पादुकोण का यह बोल्ड फोटोशूट GQ मैगजीन के लिए है. दीपिका की इन तस्वीरों ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. शादी के बाद दीपिका का ऐसा लुक पहली बार समाने आया है जिसे देखकर सभी हैरान हैं. 

इन सभी सामने आई तस्वीरों में दीपिका पादुकोण कही पर ब्लू तो कही पर, ब्लैक तो कही पर, व्हाइट कलर के के कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं. इस के साथ उन्होंने ने न्यूड मेकअप किया है. आप भी देख सकते हैं इन तस्वीरों को.

साथ ही बता दें  बता दें, कुछ दिन पहले मुंबई में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपना तीसरा रिसेप्शन दिया. यह तीसरा रिसेप्शन 1 दिसबंर को हुआ था. इस दौरान बॉलीवुड के कई जाने माने चेहरे नजर आए. 14-15 नवंबर को रणवीर और दीपिका ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी.  

OMG! रणवीर को छोड़ इनसे शादी करना चाहती थी दीपिका

सबको पछाड़कर सलमान बने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर, शाहरुख़ टॉप-10 से गायब

सिम्बा का ट्रेलर देख दीपिका ने रणवीर को कहा ऐसा कि शर्म से हो गए लाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -