शादी होते ही एशिया की सबसे सेक्सी महिला बनी बॉलीवुड की नई-नवेली दुल्हनें
शादी होते ही एशिया की सबसे सेक्सी महिला बनी बॉलीवुड की नई-नवेली दुल्हनें
Share:

बॉलीवुड की नई-नवेली दुल्हन दीपिका पादुकोण इन दिनों लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. हाल ही में दीपिका का नाम सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट में आया था और इसके बाद भी दीपिका का जलवा लगातार कायम है. सूत्रों की माने तो अब दीपिका एशिया की 50 सबसे सेक्सियस्ट महिलाओं की टॉप पर पहुंच गई हैं. जी हाँ.. हाल ही में इस लिस्ट का खुलासा हुआ है जिसमे दीपिका का नाम पहले नम्बर पर है.

आपको बता दें इस लिस्ट में दीपिका के बाद दूसरा नाम हाल में शादी करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का है. आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनास ने शादी रचाई है. प्रियंका पिछले साल भी प्रियंका चोपड़ा एशिया की सबसे सेक्सी फीमेल बनीं थी. प्रियंका के बाद इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम तीसरे नंबर पर हैं. आपको बता दें पिछले वर्ष निया शर्मा इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर थीं. 

रिपोर्ट्स की माने तो इस लिस्ट में चौथे नंबर पर बॉलीवुड फिल्म में काम कर चुकी पाकिस्तानी की खूबसूरत अभिनेत्री एक्ट्रेस माहिरा खान का नाम है. वहीं माहिरा के बाद पांचवे नंबर पर इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का नाम है हैं. इस लिस्ट के आने के बाद से ही एशिया की इन पांचो ही सेक्सिएस्ट वूमेन की खूब चर्चाएं हो रही हैं.

शादी के बाद पहली बार स्विमसूट में नज़र आई दीपिका, देखकर उड़ जायेंगे होश

लता मंगेशकर को लेकर उड़ी ऐसी अफवाहे कि खुद आकर देनी पड़ी सफाई

Simmba : 'आंख मारे' पर यूज़र्स ने दिया ऐसा रिएक्शन, बांधे तारीफों के पुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -