लता मंगेशकर को लेकर उड़ी ऐसी अफवाहे कि खुद आकर देनी पड़ी सफाई
लता मंगेशकर को लेकर उड़ी ऐसी अफवाहे कि खुद आकर देनी पड़ी सफाई
Share:

भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने हाल ही में बताया कि उनकी रिटायरमेंट की सभी खबरें फर्जी हैं और वह अपनी अंतिम सांस तक गाती रहेंगी. दरअसल हाल ही में लता जी ने अपना गाया हुआ मराठी गाना 'अता विश्व्याछा कसां' पोस्ट किया गया है और इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके रिटायरमेंट की अफवाह उड़ने लगी. 'अता विश्व्याछा कसां' का हिंदी में अर्थ है 'अब आराम का समय है'. बस इसी अर्थ को लताजी की रिटायरमेंट से जोड़कर देखा जा रहा है, जिससे उनके प्रशंसकों में मायूसी है. 

ऐसे में मीडिया ने लताजी से खास बातचीत की और कहा कि, "मुझे नहीं पता कि यह अफवाह किसने शुरू की और क्यों? मुझे यह किसी खाली बैठे बेवकूफ आदमी का काम लगता है. दो दिन पहले मुझे अचानक मेरी रिटायरमेंट को लेकर संदेश और फोन आने शुरू हो गए." खुद लता जी भी हैरान हैं कि ये खबरें कहां से आई. उन्होंने इस बारे में कहा कि, "मुझे पता चला कि मेरे मराठी गीतों में से एक 'अता विश्व्याछा कसां' को मेरे अलविदा कहने के गीत के रूप में देखा जा रह है. लेकिन मैंने पांच साल पहले उस गीत को गाया था. 2013 में, इस गीत को लेकर संगीत निर्देशक सलील कुलकर्णी मेरे पास आए. मैं इसे मुख्य रूप से गायन करने पर सहमत हुई क्योंकि यह प्रसिद्ध कवि बालकृष्ण भगवंत बोरकर ने लिखा था.''

उन्होंने अपनी बातचीत में आगे ये भी कहा कि, ''मैंने कभी उनकी कविता नहीं गाई थी. मुझे क्या पता था कि पांच साल बाद शरारती दिमाग वाले लोग इसे मेरी रिटायरमेंट से जोड़ेंगे." आपको बता दें इस बातचीत में लातजी ने अपने प्रशंसकों को आश्वासन भी दिया कि उनकी रिटायरमेंट की कोई योजना नहीं है. उनका कहना है कि वो अपनी आखिरी सांस तक गाती रहेंगी.

सिम्बा का पहला गाना हुआ रिलीज़, रणवीर को आँख मारते हुए नजर आईं सारा

ये बातें बनाती हैं 'शिवाजीराव' को 'रजनीकांत', देश सोता है जब सिनेमाघरों में इतिहास रचती है फ़िल्में

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बनने के बाद मैगज़ीन के कवर पेज पर छाई राधिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -