ड्रेक को लेकर इनसेक्योर महसूस कर रही है जेनिफर लोपेज़
ड्रेक को लेकर इनसेक्योर महसूस कर रही है जेनिफर लोपेज़
Share:

जेनिफर लोपेज़ का नाम यूँ तो दुनिया की चंद खूबसूरत महिलाओं में होता है लेकिन उनके मन में भी कभी कभी असुरक्षा की भावना होती है. आजकल ड्रेक और उनके बीच के अफेयर के बारे में पूरी इंडस्ट्री में बातें हो रही है. वो अभी यह दुआ कर रही है कि अधनंगे कपड़े पहने हुई औरतों से खुद को घिरा पाकर कहीं ड्रेक के मन में फ़्लर्ट करने का विचार ना आ जाए.

हालाँकि जेनिफर लोपेज़ को अपनी खूबसूरती और ड्रेक पर पूरा भरोसा है लेकिन अगले वीकेंड पर होने वाले सुपर बाउल में ड्रेक को जाना है और अर्धनग्न महिलाओं के आस पास होने से कही ड्रेक बहक न जाये इस बात को लेकर थोड़ा शंशय है. वो इसलिए नर्वस हैं क्योंकि यह तो एक तरह से सांप के सामने चूहा रखने जैसा हो गया. जेनिफर लोपेज़ ड्रेक को वहाँ नहीं जाने देना चाहती लेकिन ड्रेक को अपना काम करने से रोकेगी भी नहीं.

वो इस इवेंट से पहले ड्रेक से इस मुद्दे पर गंभीर बात जरूर करेंगी. अभी हाल ही में जब ड्रेक ने पोर्न स्टार रोसी डिवाइन से मुलाकात की थी तब उसके अगले ही दिन जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पर गुसे वाली फोटो शेयर की थी. यह तो हो गई अलग बात, अगर इन दोनों की बात की जाय तो ड्रेक और जेलो दोनों ही एक साथ म्यूजिक पर काम कर रहे है और जल्द ही यह ट्रैक हमारे सामने आएगा.

ड्रेक पर पूरा भरोसा करती हैं जेनिफर लोपेज़

वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई जेनिफर लोपेज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -