जीप-ट्रक टक्कर में गई दो की जान, 5 घायल
जीप-ट्रक टक्कर में गई दो की जान, 5 घायल
Share:

चंदौली- यूपी में वाराणसी के पास  सैयद राजा कोतवाली क्षेत्र के जेवरी गाँव के पास बुधवार को हुई जीप-ट्रक की टक्कर में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 5 घायल हो गये. जीप में सवारियां बैठी हुई थी.

जेवरी गाँव के पास बरहनी जा रही सवारियों से भरी जीप को जामानिया की तरफ से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर से जीप कई बार पलटने के बाद गड्ढे में चली गई. हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण मदद के लिए दौड़े और जीप में फंसे यात्रियों को निकाला. 108 को सूचना दी गई.

 इस हादसे में रामवती नामक 50 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई.जबकि दूसरी महिला की मौत इलाज के दौरान हुई.दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी के ट्रामा सेंटर में दाखिल किया गया.

जिला अस्पताल के डाक्टर अजय कुमार ने बताया कि 108 एम्बुलेंस से 7 लोगों को लाया गया था. इसमें एक महिला की मौत हो चुकी थी,शेष 6 जिन्दा थे. दो महिलाओं और जीप चालक को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में दाखिल करवाया गया. वहां एक महिला की मौत हो गई.यहाँ भर्ती दो घायलों की हालत स्थिर है

.सैयद राजा के थानाधिकारी अरुण यादव ने कहा कि सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुँचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. दो महिलाओं की मौत हो गई है .हादसे के बाद ट्रक चालक और खलासी फरार हो गये. ट्रक को जब्त कर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -