अबू धाबी में जेबेल हफीत रोड ट्रिप बनी दुनिया की तीसरी सबसे खूबसूरत और सबसे ज्यादा फोटो खिंचवाने वाली रोड
अबू धाबी में जेबेल हफीत रोड ट्रिप बनी दुनिया की तीसरी सबसे खूबसूरत और सबसे ज्यादा फोटो खिंचवाने वाली रोड
Share:

यूएई ने पहली बार दुनिया की सबसे खूबसूरत सड़क यात्राओं की सूची में जगह बनाई है। जी हां, अबू धाबी में जेबेल हफीत रोड ट्रिप दुनिया की तीसरी सबसे खूबसूरत और सबसे ज्यादा फोटो खिंचवाने वाली रोड ट्रिप बन गई है लाखों साल पुराने चट्टानी चूना पत्थर के माध्यम से 1240 मीटर (यूएई का उच्चतम बिंदु) की आश्चर्यजनक चढ़ाई के साथ, यह अनंत रेगिस्तान के कुछ लुभावने दृश्यों के साथ सड़क यात्रा प्रेमियों का स्वागत करता है। 

वही एक स्पष्ट दिन पर, कोई भी ओमान को देख सकता है! कुछ इंस्टाग्राम डेटा में निष्कर्ष सामने आए। जेबेल हफीट माउंटेन रोड को तीसरी सबसे लोकप्रिय रोड ट्रिप के रूप में दर्ज किया गया, जहां लोग तस्वीरें लेना पसंद करते हैं। प्रति किलोमीटर लगभग 4840 तस्वीरें ली जाती हैं, जो अविश्वसनीय है। अपने शोध में, पेंटागन मोटर ग्रुप ने लगभग सात मिलियन हैशटैग का विश्लेषण किया जो जेबेल हैफ़ीट माउंटेन रोड से संबंधित थे। पहाड़ अल ऐन शहर के बाहरी इलाके में है। 

वही यह शहर अपने आप में बेहद खूबसूरत है और इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय है। सड़क कुछ अविश्वसनीय आकर्षणों की ओर ले जाती है जिसमें प्राचीन मकबरे, वन्य जीवन और ग्रीन मुबज्जरा के गर्म पानी के झरने शामिल हैं। नंबर एक और दो पदों पर क्रमशः ऑस्ट्रेलिया में ग्रेट ओशन रोड और कैलिफोर्निया में बिग सुर ने कब्जा कर लिया। ग्रेट ओशन में 8418 और बिग सुर में प्रति मील 5226 स्नैप थे।

सात दशकों से भी अधिक समय से पानी के अंदर था ये गांव, अब पहली बार आया सामने

पिछले महीने कोरोना के नए मामलों में 60 प्रतिशत तक आई गिरावट: WHO

सूडान ने भारत के यात्रियों पर लगाया गया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -