जदयू MLA अमरेंद्र पांडेय के सहयोगी की गोली मारकर हत्या, दो लोगों पर FIR

By Bhavesh Bakshi
Nov 30 2020 03:14 PM
जदयू MLA अमरेंद्र पांडेय के सहयोगी की गोली मारकर हत्या, दो लोगों पर FIR

पटना: बिहार के गोपालगंज जिले के राजापुर बाजार में जनता दल यूनाइटेड (JDU) MLA अमरेंद्र पांडेय के एक सहयोगी पर अज्ञात बदमाशों ने गोलीबारी कर मौत के घाट उतार दिया है. हादसे में दो और लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. पुलिस ने फिलहाल, प्राथमिकी दर्ज कर आगे की जांच आरंभ कर दी है. मामले में दो लोगों को नामजद किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, गोपालपुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले राजापुर बाजार में जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय के करीबी देवेन्द्र पांडेय और स्थानीय BDC सदस्य पप्पू बात कर रहे थे. इसी दौरान दो अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध कई राउंड फायरिंग की, जिसमें देवेन्द्र पांडेय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि पप्पू पांडेय और एक साइकिल सवार युवक रंगीला चौहान गोली लगने से जख्मी हो गए.  

घायल पप्पू पांडेय को इलाज के लिए गोरखपुर के लिए रेफर किया गया, जहां रास्ते में उन्होंने भी दम तोड़ दिया. इस हादसे में दो लोगों की मौत और एक घायल हो गया, जबकि घायल रंगीला चौहान को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है. घटना के बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने भाग रहे दोनों अपराधियों को पकड़ लिया. इनमें से एक की स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर धुनाई कर दी. मारपीट से गंभीर रूप से घायल युवक को कुचायकोट पुलिस ने उपचार हेतु स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है. 

'एक हिंदू लड़की को गर्भवती करने से हमें दस बार मदीना शरीफ जाने का सवाब मिलता है'... बरेली में लव जिहाद

शर्मनाक हरकत, राजस्थान में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उतारा मौत के घाट

बच्चियों से लेकर 'किन्नर' तक, 40 से अधिक बलात्कार करने वाले सिकंदर खान को मौत होने तक जेल