'एक हिंदू लड़की को गर्भवती करने से हमें दस बार मदीना शरीफ जाने का सवाब मिलता है'... बरेली में लव जिहाद

By Bhavesh Bakshi
Nov 30 2020 02:51 PM
'एक हिंदू लड़की को गर्भवती करने से हमें दस बार मदीना शरीफ जाने का सवाब मिलता है'... बरेली में लव जिहाद

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में लव जिहाद का एक और केस सामने आया है. यहां ताहिर हुसैन ने अपनी असल पहचान छिपाकर कुणाल शर्मा बनकर हिन्दू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया.  इसके बाद मंदिर में उसकी मांग भरकर, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये. जब इतने पर भी दरिंदे का दिल नहीं भरा, तो उसने युवती के गर्भवती होने पर लात घूसों से मारकर उसका गर्भपात किया. अब आरोपी, युवती पर इस्लाम कबूल करने के लिए दबाव बना रहा है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है.

इज्जतनगर थाने में मीडिया से युवती ने अपनी शिकायत दर्ज कराइ थी. शिकायत के अनुसार, ताहिर हुसैन नाम के युवक ने पहले तो अपनी असल पहचान छिपाई और कुनाल शर्मा बनकर उसे प्रेमजाल में फंसाया और फिर मंदिर जाकर उसकी मांग भी भर दी. युवती जब गर्भवती हुई तो उसने अपना असली रंग दिखाया, बताया कि 'मैं कुनाल नहीं ताहिर हुं और मैंने तुम्हारे साथ लव जिहाद किया है. अब अगर तुम्हें मेरे साथ जीवन बिताना है तो तुम्हें इस्लाम धर्म कबूल करना पड़ेगा.  पीड़िता का आरोप है कि ताहिर ने कहा, 'मुझे तुमसे शादी नहीं करनी थी. मेरा धर्म मुझे कहता है कि हम लव जिहाद में यकीन रखते हैं, शादी में नहीं. एक हिंदू लड़की को गर्भवती करने से हमें दस बार मदीना शरीफ जाने का सवाब मिलता है.' इतना ही नहीं, युवती के साथ ताहिर और उसके परिवार वालों ने मारपीट की जिससे उसका गर्भपात हो गया. अब युवती ने इज्जतनगर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

वहीं, इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए आरोपी ताहिर को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. पुलिस अब कोर्ट में पीड़िता का बयान दर्ज करवाएगी. क्योंकि मामला 27 नवंबर का है, इसलिए इसमें लव जिहाद की धाराओं के तहत केस दर्ज नहीं हुआ है, किन्तु अफसरों का कहना है कि अब पीड़िता के बयान दर्ज करवाये जाएंगे और फिर आगे नए बने कानून के तहत लव जिहाद की धारा को भी बढ़ाया जा सकता है.

शर्मनाक हरकत, राजस्थान में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उतारा मौत के घाट

बच्चियों से लेकर 'किन्नर' तक, 40 से अधिक बलात्कार करने वाले सिकंदर खान को मौत होने तक जेल

बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर पर एक्ट्रेस ने लगाया बलात्कार का आरोप