'रुपए और गहने घर के बाहर लेटर बॉक्स में डाल दो..', आसनसोल में गुमनाम चिट्ठी से दहशत
'रुपए और गहने घर के बाहर लेटर बॉक्स में डाल दो..', आसनसोल में गुमनाम चिट्ठी से दहशत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के आसनसोल जिले में गुमनाम चिट्ठियों से लोगों में दहशत फैल गई है। मामला दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट ऑफिस के पास इवनिंग लॉज इलाके का है। यहां 24 से अधिक अधिकारियों के घरों से गुमनाम धमकी भरी चिट्ठियां प्राप्त हुईं हैं। इन चिट्ठियों में किसी अधिकारी से दो लाख रुपये, तो किसी से ज्वेलरी की मांग की गई है। चिट्ठी में लिखा है कि, 'रुपये और ज्वेलरी घर के बाहर लेटर बॉक्स में डाल दें। अगर ऐसा नहीं किया तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें।'

दरअसल, शहर के इवनिंग लॉज इलाके में 100 से भी अधिक अधिकारियों के बंगले मौजूद हैं। इसके साथ ही पास में दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट का दफ्तर समेत ADCP सेंट्रल, ADCP हेडक्वाटर, FRO दफ्तर, IB सेंट्रल कार्यालय भी मौजूद हैं। यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। इलाके में हर जगह CCTV कैमरे भी लगे हुए हैं। पूरा इलाका पुलिस की कड़ी सुरक्षा के घेरे में है। फिर भी इस तरह से गुमनाम चिट्ठियां मिलने से इलाके में खौफ का माहौल है।

हालांकि, इलाके में रह रहे कुछ अधिकारियों ने इन गुमनाम चिट्ठियों को लेकर आवाज उठाई है। आसनसोल पुलिस को इसे लेकर शिकायत भी दी है, जिसके आधार पर पुलिस भी छानबीन में लग गई है। पुलिस का मानना है अधिकारियों को गुमनाम चिट्ठियां भेजने वाला शख्स पढ़ा लिखा है, इसलिए वह अंग्रेजी में ही चिट्ठियां लिखकर भेज रहा है। फिलहाल आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस योजना बना रही है। पुलिस ने कहा कि आरोपी चाहे कितना भी शातिर क्यों ना हो, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

गाय का बलात्कार करने वाला शाहबुद्दीन हुआ गिरफ्तार, वीडियो से खुला राज़

पड़ोसी युवक के प्यार में पागल हुई 4 बच्चों की माँ, पति ने विरोध किया तो पी गई फिनायल

'हैलो! मैं फूड इंस्पेक्टर बोल रहा हूं...', और फिर लगा दिया लाखों का चुना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -