जदयू का तेजस्वी पर तंज- ऐसी कौन सी स्कीम है जिससे 10 लाख रोज़गार दे दोगे
जदयू का तेजस्वी पर तंज- ऐसी कौन सी स्कीम है जिससे 10 लाख रोज़गार दे दोगे
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले पार्टियों का एक-दूसरे पर जुबानी हमला जारी है. इस बीच जनता दल यूनाइटेड (JDU) प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि बिहार के युवाओं को कम वक़्त में संपत्ति वृद्धि करने की स्कीम नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दे सकते हैं. कल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राघोपुर विधानसभा सीट से नामांकन भरा है. 

अभिषेक ने आगे कहा कि अपने हलफनामे में तेजस्वी यादव ने बताया है कि पिछले 5 वर्षों में उनकी संपत्ति दोगुनी से भी अधिक हो चुकी है. नेता प्रतिपक्ष 5 करोड़ की संपत्ति से अधिक के आसामी हैं. वे अपनी पढ़ाई आगे नहीं कर पाए और उन्होंने 9वीं कक्षा तक ही शिक्षा प्राप्त की।  उन्होंने DPS आरके पुरम से की है. उसके बाद वह क्रिकेट खेलने और कारोबार में चले गए. अभिषेक ने कहा कि तेजस्वी यादव कहते हैं कि यदि उनकी सरकार बनी तो पहली मंत्रिमंडल की बैठक में बिहार के 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे. 

मेरा तेजस्वी यादव से अनुरोध है कि बिहार के युवाओं को उन्हें बताना चाहिए कि ऐसी कौन सी योजना है, ऐसा कौन सा कारोबार है जिसके तहत इतना लाभ हो सकता है और संपत्ति में इतना इजाफा हो सकता है.  चुनाव पास आता देख कर नेता प्रतिपक्ष की ओर से एक शिगूफा दिया गया है. वे ये भी जानते हैं कि अपना वादा कभी पूरा नहीं कर सकते हैं. बिहार की आवाम उनके झांसे में नहीं आने वाली है और NDA को आगामी विधानसभा चुनाव में अपना आशीर्वाद देगी.

प्रदूषण पर सख्त हुई केजरीवाल सरकार, अपने ही विभाग पर लगाया 20 लाख का जुर्माना

कांग्रेस नेता उदित राज के बयान पर भड़की भाजपा, कहा- आप तो कुम्भ और काशी-मथुरा भी बंद कर देते

थाई प्रदर्शनकारियों ने पीएम द्वारा आपातकाल की स्थिति घोषित करने के बाद बनाई एक नई रैली की योजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -