किसानों के समर्थन में रिलीज हुआ जैजी बी का नया गाना 'बगावतां'
किसानों के समर्थन में रिलीज हुआ जैजी बी का नया गाना 'बगावतां'
Share:

इन दिनों किसानों का आंदोलनजोर पकड़ रहा है। दिन पर दिन यह आंदोलन बढ़ता ही चला जा रहा है। ऐसे में अब तक कई बड़े बड़े स्टार्स ने इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहे हैं। आप देख रहे होंगे किसान कई रातों से परेशान हैं और ऐसे में अब उनकी परेशानी से सितारे भी चिंतित हो गए है। हाल ही में पंजाबी सिंगर जैजी बी ने किसान आंदोलन को लेकर सॉन्ग 'बगावतां' रिलीज किया है जो आप देख सकते हैं। इस गाने को जैजी बी ने ही गाया है। वैसे इस गाने के बारे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jazzy B (@jazzyb)

आप देख सकते हैं जैजी बी ने गाने के बारे में बताते हुए कैप्शन में लिखा है- 'ਬਗਾਵਤਾਂ #Bagawatan full video on @jazzybrecords #Youtube & #facebook ( link in bio ) #supportfarmers #kisanmazdoorektazindabad Producer @dineshauluck Music @harjnagra Lyrics @varindersema VIdeo @truerootsproductions editor @guribhangueditor Design @dhaliwalartsofficial Digital Partner @abcdigitalcom Promotion @bull18network label @jazzybrecords #farmers #istandwithfarmers #westandwithfarmers #farmersprotestchallenge'

 

वैसे इस गाने का म्यूजिक हर्ज नागरा ने दिया है और इसके लिरिक्स वरिंदर सीमा ने लिखे हैं। बता दें कि इस गाने में जैजी बी ने किसान आंदोलन की कई तस्वीरें पेश की हैं, जो सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों की भी है। अब उनका यह गाना सभी का फेवरेट बनता जा रहा है और यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को फैंस भी प्यार दे रहे हैं। कई फैंस ने कमेंट्स में इसे बेहतरी, सुपर, मस्त और दमदार बताया है जो आप भी देख सकते हैं।

जल्द शुरू होने वाला है नया शो 'शौर्य और अनोखी की कहानी'

इंसानियत फिर शर्मसार, 6 साल की मासूम बेटी से बाप ही करता था बलात्कार

कोरोना पॉजिटिव हुई 'अपना भी टाइम आएगा' की यह मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -