जय रंधावा ने शेयर किया अपनी पहली फिल्म का पोस्टर
जय रंधावा ने शेयर किया अपनी पहली फिल्म का पोस्टर
Share:

गायक जय रंधावा ने हाल ही में अपनी नयी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जो बड़ा ही जबरदस्त है। जी दरअसल जय पहली बार अभिनय के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं और उनकी आने वाली फिल्म का नाम जानी चोर है। जल्द ही वह इस फिल्म में दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। वैसे तो उन्हें फिल्म 'शूटर' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करनी थी लेकिन इसे पंजाब सरकार ने गैंगस्टर संस्कृति दिखाने के लिए प्रतिबंधित कर दिया इस वजह से अब जय जानी चोर में दिखाई देंगे। हाल ही में जय ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी फिल्म का पोस्टर भी साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JAYY RANDHAWA (SUCHA) (@jayyrandhawa) on

यह पोस्टर बड़ा ही बेहतरीन हैं। इस पोस्टर को शेयर कर जय ने कैप्शन में लिखा है, “After SHOOTER @jayyrandhawa (SUCHA) is back with JAANI CHOR ।Heres the first look of the movie, will be releasing in 2021।Produced by-@geetmp3 @omjeestarstudioss @parvar_nishan_singhDirected by - @dilsher।trumakers @khushpal।trumakersWritten by-@jagdeepsinghwarringThank you @imsharanart veere for the poster Promotions- @gk।digital''

आप सभी को बता दें कि यह फिल्म चंडीगढ़ में हुई सबसे बड़ी डकैती पर आधारित बताई जा रही है। पोस्टर में जय के लंबे, लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। वैसे मिली जानकारी के तहत इस फिल्म की पटकथा जगदीप वारिंग ने लिखी है और इसका निर्देशन दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह करेंगे। इस फिल्म को केवी ढिल्लन, मुनीश साहनी और परवर निशां सिंह द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म के गीत एमपी 3 और ओमजी स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनाए गए हैं। वहीं अब सभी को फिल्म की रिलीज की तारीख जानने के लिए इंतजार करना होगा।

रिश्ते बिगाड़ने पर तुला नेपाल, पीएम केपी ओली ने फिर की विवादित हरकत

नहीं बुझ रही अमेरिका के जंगलों की आग, धुआं 8000 किमी की दूरी तय कर पहुंचा यूरोप

उर्मिला के खिलाफ कंगना ने बोले कड़वे शब्द, भड़के बॉलीवुड स्टार्स ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -