कोच पद पर जयवर्धने ने दी सफाई
कोच पद पर जयवर्धने ने दी सफाई
Share:
नई दिल्ली: अनिल कुंबले का कोच पद से इस्तीफा देने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम में नए कोच को लेकर काफी चर्चा हो रही है. वही इसी बीच कभी रवि शास्त्री को कोच बनाने के खबरे आ रही है तो कभी वीरेंद्र सहवाग, इस बीच महेला जयवर्धने के कोच बनने की खबर ने भी काफी सुर्खिया बटोरी, ऐसे में अब जयवर्धने के कोच को लेकर श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष थिलंगा सुमतिपाल  ने एक FM रेडियो को दिए इंटरव्यू में कहा कि सीनियर कोच के रूप में अब भी महेला में अनुभव की कमी है, 
 
वही पिछले कुछ दिनों से ऐसी भी खबरे सुनने में आ रही थी कि जयवर्धने भारतीय टीम के कोच बनना चाहते है, वही कोच पद की इच्छा रखने वाली खबर पर जयवर्धने ने ट्विटर किया कि- पिछले कुछ दिनों से मेरा नाम टीम इंडिया के कोच पद से जोड़ा जा रहा था, इस बारे में स्पष्ट कर दूं कि मैं अभी पूर्णकालिक कोच का दायित्व नहीं संभालना चाहता हूं. अभी मेरा पूरा ध्यान मुंबई इंडियंस और खुलना टीम पर लगा हुआ है. शानदार अंतरराष्ट्रीय करियर के बाद 2014 में संन्यास लेने वाले जयवर्धने को क्रिकेट के सबसे जानकार लोगों में शामिल किया जाता है.
 
बता अनिल के कोच पद से इस्तीफा देने पर बीसीसीआई काफी परेशान है, जिसकी वजह से अब चयन समिति के तीनो सदस्य भी काफी चिंतित है, लेकिन अब सवाल यह है की भारतीय क्रिकेट टीम का अलग कोच कौन होगा.   
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -