जयम रवि जुलाई में निर्देशक कल्याण के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू
जयम रवि जुलाई में निर्देशक कल्याण के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू
Share:

अभिनेता जयम रवि 'भूलोहम' के निर्देशक कल्याण कृष्णन के साथ एक रोमांचक थ्रिलर के लिए काम करने के लिए तैयार हैं, जिसे स्क्रीन सीन स्टूडियो द्वारा निर्मित किया जाएगा। अब, नवीनतम चर्चा यह है कि जयम रवि जुलाई में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।जबकि शुरुआती योजना मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन' के अगले शेड्यूल को पूरा करने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू करने की थी। लेकिन निर्देशक मणिरत्नम ने 'पोन्नियिन सेलवन' को फिर से शुरू करने की योजना बनाई, जब कोविड-19 के मामले कम हो गए, ऐसा लगता है कि जयम रवि ने इससे पहले अपनी फिल्म कल्याण कृष्णन शुरू करने का फैसला किया है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म एक्शन और ट्विस्ट से भरी एक रोमांचक थ्रिलर होगी।

इस बीच जयम रवि के पास निर्देशक अहमद के साथ जनगणना भी है। दिलचस्प बात यह है कि उन्हें अपने भाई मोहन राजा के साथ 'थानी ओरुवन 2' के लिए काम शुरू करने की उम्मीद थी, उन्होंने अपने फैसले बदल लिए हैं क्योंकि निर्देशक चिरंजीवी के साथ मोहन लाल की मलयालम फिल्म 'लूसिफ़ेर' के तेलुगु रीमेक में व्यस्त हैं।

जयम रवि, एक भारतीय अभिनेता हैं जो तमिल फिल्म उद्योग में काम करते हैं। उन्होंने एक फिल्मफेयर पुरस्कार और तीन SIIMA पुरस्कार जीते हैं। रोमांटिक ड्रामा फिल्म जयम (2003), उनके बड़े भाई मोहन राजा द्वारा निर्देशित और उनके पिता द्वारा निर्मित। फिल्म की सफलता ने शीर्षक को उनके मंच के नाम के लिए एक उपसर्ग बनने के लिए प्रेरित किया, और उन्होंने अपने भाई के साथ एम। कुमारन एस / ओ महालक्ष्मी (2004), उनक्कुम एनक्कुम (2006), संतोष सुब्रमण्यम (2008) सहित अन्य फिल्मों के लिए सहयोग करना जारी रखा। ), थिल्लंगडी (2010) और थानी ओरुवन (2015)।

'यूपी पुलिस ने क़ुरान को नाले में फेंका...', झूठ फैलाने वाले 'The Wire' के खिलाफ दर्ज हुई FIR

शाहरुख खान से फैन ने पूछा ऐसा सवाल की ‘किंग खान’ बोले- जो कुछ नहीं करते वो…’

स्त्री शक्ति लॉटरी के परिणाम हुए जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -