मानसून की तबाही के बाद जयललिता ने मांगी राजनाथ सिंह से मदद
मानसून की तबाही के बाद जयललिता ने मांगी राजनाथ सिंह से मदद
Share:

चेन्नई: बाढ़ के कहर से परेशान तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने केंद्र से मदद की गुहार लगाई है। जयललिता ने केंद्र को राज्य की दशा बताते हुए कहा है कि अगले सप्ताह में केंद्र से मदद के लिए वो एक विस्तृत ज्ञापन सौपेंगी। जयललिता ने फिलहाल इस बारे मे गृहमंत्री राजनाथ सिंह से फोन पर बात कर हालात की जानकारी दी है। इसके लिए केंद्र पहले एक इंसपेक्शन टीम भेजेगी।

इस पर केंद्र ने उन्हें आश्वस्त किया है कि जैसे ही उन्हें ज्ञापन मिलेगा वो एक दल नियुक्त कर तमिलनाडु भेजेंगे। यह जानकारी सिंह ने ट्वीटर के माध्यम से देते हुए लिखा कि उन्होंने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री से बात की है और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। केंद्र बचाव एवं राहत अभियानों में तमिलनाडु की राज्य एजेंसियों की मदद कर रहा है। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

इस बातचीत के बाद जारी किए गए सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया कि राजनाथ सिंह को जानकारी दी गई है और विशेषकर चेन्नई, तिरूवल्लूर, कांचीपुरम और कड्डलोर में पैदा हुए हालात से अवगत कराया गया है। जयललिता ने उनकी सरकार द्वारा तत्काल उठाए गए कदमों उसके व्यापक, तत्काल राहत एवं बचाव के प्रयासों और थलसेना, वायुसेना, नौसेना एवं तटरक्षक के अलावा एनडीआरएफ जैसी केंद्रीय एजेंसियों के साथ उसके प्रभावी समन्वय के बारे में भी सिंह को बताया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -