काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पर जया बच्चन का सवाल- कितने दुकानें और घर तोड़े, क्या उनको मुआवज़ा दिया ?
काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पर जया बच्चन का सवाल- कितने दुकानें और घर तोड़े, क्या उनको मुआवज़ा दिया ?
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने आज सोमवार को काशी विश्‍वनाथ धाम (कॉरिडोर) का लोकार्पण कर दिया है। इसको लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) की सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन ने भाजपा पर सवाल खड़े किए हैं। जया बच्चन ने कहा कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लिए भगवान विश्वनाथ मंदिर की गली में कई दुकानों और घरों को ध्वस्त किया गया है। क्या उनके मालिकों को मुआवजा दिया गया है। जया बच्चन ने कहा कि भाजपा, लाल टोपी (सपा) से इतनी घबराई हुई हैं कि फीते पर फीते काट रही है और शिलान्यास कर रही हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले समाजवादी पार्टी के नेता और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार यह दावा कर रहे हैं कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पूर्व की सपा सरकार के कार्यकाल में पास हुआ था। हालांकि अखिलेश यादव के इस दावे पर राज्य के सीएम योगी ने फैक्ट चेक कराने के बाद गलत साबित होने की बात कही है। भाजपा सरकार ने फैक्ट चेक रिपोर्ट भी जारी कर दी है। वहीं, पीएम मोदी ने सोमवार को काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण करने के साथ ही विरोधियों पर भी जमकर हमला बोला।

पीएम मोदी ने बगैर किसी का नाम लिए कहा कि जब मैं बनारस आया तो एक विश्वास लेकर आया था। विश्वास खुद से अधिक बनारस के लोगों पर था। तब कुछ लोग जो बनारस के लोगों पर संदेह करते थे। वह लोग कहते थे कि कैसे होगा? होगा ही नहीं। कहते थे कि यहां तो ऐसा ही चलता है। मोदी जैसे बहुत आए और चले गए। मुझे आश्चर्य होता था कि बनारस के लिए कैसे इस प्रकार की धारणाएं बना दी गई थीं। 

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनाने वाले श्रमिकों पर पीएम मोदी ने की पुष्पवर्षा, वायरल हुआ वीडियो

'राम मंदिर निर्माण की ही अगली कड़ी है काशी विश्वनाथ कॉरिडोर..', वाराणसी में बोले योगी

'जब यहाँ औरंगज़ेब आता है, तो शिवाजी भी उठ खड़े होते हैं, यहाँ की मिट्टी अलग' - काशी में बोले PM

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -