भाजपा पर जया बच्चन का नया हमला, बोली- 'जैसे किसानों से माफी मांगी है, उसी तरह...'
भाजपा पर जया बच्चन का नया हमला, बोली- 'जैसे किसानों से माफी मांगी है, उसी तरह...'
Share:

नई दिल्ली: एक बार फिर सपा की राज्य सभा सांसद जया बच्चन ने केंद्र की सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी सरकार पर निशाना साधा है तथा कहा है कि जिस प्रकार से इन लोगों ने किसानों से माफी मांगी है। उसी प्रकार से ये सांसदों से भी माफी मांगेंगे। जया बच्चन ने कहा कि जिस प्रकार से ये सरकार काम कर रही है। वह निंदनीय है। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "हमारे सांसद बैठे हैं। उनका निलंबन वापस नहीं हो रहा। यह इन्साफ नहीं है मगर इस सरकार से यह उम्मीद करना बेकार है। इन लोगों ने किसान से क्षमा मांगी है। अब इन सांसदों से भी माफी मांगेंगे।" 

वही समाजवादी पार्टी सांसद ने कहा, "मीडिया को भी सरकार के गलत काम पर बोलना चाहिए। वे लोग मीडिया को धक्का और गाली दे रहे हैं। सबकी जिम्मेदारी है। निष्पक्ष होकर आवाज उठाएं। ये उल्टी गंगा में नहाकर आये हैं। वहां उनके सब पाप धुल गए, मगर गंगा मैली हो गई, उनके जो भी पाप धुले, वह गंगा में ही गए।"

आपको बता दें कि सपा सांसद जया बच्‍चन  कल (सोमवार को) संसद में एनसीबी पर चर्चा के चलते सत्ताधारी दल के एक सदस्‍य की टिप्‍पणी से नाराज दिखाई दी। जया ने कहा था, "आप लोगों के बुरे दिन आएंगे, मैं आपको श्राप देती हूं।" इस के चलते उन्‍होंने 'चेयर' पर भी विपक्ष की बात नहीं सुनने का इल्जाम लगाया। 'चेयर' को संबोधित करते हुए जया ने कहा, 'आपको निष्‍पक्ष रहना चाहिए तथा किसी पार्टी खास का सपोर्ट नहीं करना चाहिए।' उस वक़्त पीठासीन अध्‍यक्ष भुवनेश्‍वर कलिता थे। 

पंजाब कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी कर सकती है भाजपा, पूर्व मंत्री-सांसद थाम सकते हैं BJP का दामन

'मथुरा से चुनाव लड़ें CM योगी, यहाँ बनें श्री कृष्ण का भव्य मंदिर..', हेमा मालिनी की अपील

सच साबित हुई अकाली दल की आशंका, पंजाब में बिक्रम मजीठिया के खिलाफ केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -