सच साबित हुई अकाली दल की आशंका, पंजाब में बिक्रम मजीठिया के खिलाफ केस दर्ज
सच साबित हुई अकाली दल की आशंका, पंजाब में बिक्रम मजीठिया के खिलाफ केस दर्ज
Share:

अमृतसर: पंजाब में शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ मोहाली में प्राथमिकी दर्ज हुई है. सूत्रों के बताया कि ड्रग्स के पुराने मामलों को लेकर बिक्रम मजीठिया के खिलाफ यह FIR दर्ज की गई है. SAD के नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के दबाव में मजीठिया के खिलाफ केस दर्ज हुआ है.

दरअसल, SAD बीते कई दिनों से यह आरोप लगा रहा था कि पंजाब सरकार निरंतर पंजाब पुलिस के अधिकारियों पर बिक्रम सिंह मजीठिया और अन्य अकाली के नेताओं के खिलाफ केस दर्ज करने का दबाव डाल रही है. अकाली दल के नेता लगातार प्रेस वार्ता करते हुए इसकी आशंका जता रहे थे कि उनकी पार्टी के सीनियर नेताओं पर प्राथमिकी दर्ज की जा सकती है. हालांकि अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है कि किन धाराओं के अंतर्गत बिक्रम मजीठिया के खिलाफ केस दर्ज हुआ है.

बता दें कि SAD प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू उनके और उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ झूठे केस दर्ज करने के लिए पुलिस अधिकारियों पर दबाव डाल रहे हैं.

मुलायम और RSS प्रमुख भागवत को एक ही सोफे पर देख भड़की कांग्रेस, 'सपा' पर यूँ कसा तंज

'जीतनराम मांझी की जुबान काटने वाले को 11 लाख का इनाम..', भाजपा नेता ने क्यों किया ये ऐलान ?

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -