पंजाब कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी कर सकती है भाजपा, पूर्व मंत्री-सांसद थाम सकते हैं BJP का दामन
पंजाब कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी कर सकती है भाजपा, पूर्व मंत्री-सांसद थाम सकते हैं BJP का दामन
Share:

अमृतसर: पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका लगने का अनुमान है. उम्मीद जताई जा रही है कि सूबे में भाजपा  को और अधिक मजबूती मिलने वाली है. दरअसल, सूत्रों ने जानकारी दी है कि राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, पंजाबी गायकों और मशहूर हस्तियों समेत तक़रीबन 15 से 20 लोग भाजपा का दामन थाम सकते हैं.

सूत्रों के अनुसार, पंजाब के कई पूर्व कैबिनेट मंत्री, सांसद, MLA, पंजाबी गायक और दिग्गज हस्तियां पहले से ही भगवा दल के संपर्क में हैं. इनमें से ज्यादातर लोगों का अतीत में कांग्रेस, आम आदमी पार्टी (AAP), शिरोमणि अकाली दल (SAD) और राष्ट्रीय समाजवादी कांग्रेस (RSC) के साथ सियासी जुड़ाव रहा है. सूत्रों ने बताया है कि चार गायकों सहित ये सभी लोग इसी हफ्ते पंजाब में भाजपा का दामन थामेंगे .

सूत्रों ने बताया है कि, ‘बहुत से लोग भाजपा में जा सकते हैं, इसलिए इस प्रक्रिया में अभी कुछ वक़्त लग सकता है. जॉइनिंग सिर्फ चार-पांच दिनों के बाद यानी एक हफ्ते के अंदर होने की संभावना है.’ सूत्रों ने बताया है कि, ‘पंजाब ने जिन कृत्यों के लिए गुस्से का सामना किया है, चाहे वह ‘आतंकवाद हो या ड्रग्स’ उसे समाप्त किया जाना चाहिए. अच्छे लोगों को सत्ता में होना चाहिए ताकि युवाओं को लाभ मिले. क्योंकि जो पढ़े-लिखे हैं, वे विदेश जा रहे हैं और वहीं बस रहे हैं.’

'मथुरा से चुनाव लड़ें CM योगी, यहाँ बनें श्री कृष्ण का भव्य मंदिर..', हेमा मालिनी की अपील

सच साबित हुई अकाली दल की आशंका, पंजाब में बिक्रम मजीठिया के खिलाफ केस दर्ज

भू-माफियाओं को खोजो, पकड़ो और सजा दो..., जनता की शिकायतें सुन नाराज़ हुए सीएम योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -