'मथुरा से चुनाव लड़ें CM योगी, यहाँ बनें श्री कृष्ण का भव्य मंदिर..', हेमा मालिनी की अपील
'मथुरा से चुनाव लड़ें CM योगी, यहाँ बनें श्री कृष्ण का भव्य मंदिर..', हेमा मालिनी की अपील
Share:

मथुरा: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और फिल्म एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मथुरा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का अनुरोध किया है. सोमवार को इंदौर में हेमा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने से राज्य की तस्वीर ही बदल गयी है, यदि वे मथुरा सीट से चुनाव लड़ने के लिए मान जाते हैं, तो ये हमारे लिए सौभाग्य की बात होगी. उन्होंने आगे ये भी कहा कि अयोध्या जैसा ही मथुरा में भी भगवान श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर बनना चाहिए.

हेमा मालिनी ने इंदौर शहर की स्वच्छता की प्रशंसा करते हुए कहा कि आखिर ऐसा क्या राज है कि इंदौर हर बार स्वच्छता में अव्वल आता है. अब मैं इसे जानकर यहां से जाऊंगी और उसे मथुरा में यहां का मॉडल अपनाया जाएगा. उन्होंने यूपी में हाल ही में पीएम मोदी द्वारा काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर के उद्घाटन को लेकर कहा कि पहले राम मंदिर उसके बाद काशी और अब मथुरा में भव्य मंदिर और उसकी सुंदरता को और भव्य करने पर विचार किया जा रहा है.

हेमा मालिनी ने सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा कि योगी आदित्य नाथ के सीएम रहने से बहुत सारी मदद मिली है. मैं तो कहूंगी योगी जी मथुरा से चुनाव लड़े हमारे लिए सौभाग्य की बात होगी. इंदौर शहर में चल रही फिल्म की शूटिंग को लेकर उन्होंने कहा कि फिल्मों में OTT प्लेटफॉर्म और नए संसाधन आने से फिल्मों में युवाओं के लिए काफी रास्ते खुल गए हैं, लेकिन इसके लिए संयम रखने की बहुत जरुरत है, क्योंकि हर कोई सेलिब्रिटी नहीं बन सकता. फिल्मों में कैरियर के कई विकल्प होते हैं.

भू-माफियाओं को खोजो, पकड़ो और सजा दो..., जनता की शिकायतें सुन नाराज़ हुए सीएम योगी

सच साबित हुई अकाली दल की आशंका, पंजाब में बिक्रम मजीठिया के खिलाफ केस दर्ज

'जीतनराम मांझी की जुबान काटने वाले को 11 लाख का इनाम..', भाजपा नेता ने क्यों किया ये ऐलान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -