'भोपाल के लोगों को शर्म आनी चाहिए, थोड़ा तो लिहाज करिये', भड़कते हुए जया बच्चन का वीडियो वायरल
'भोपाल के लोगों को शर्म आनी चाहिए, थोड़ा तो लिहाज करिये', भड़कते हुए जया बच्चन का वीडियो वायरल
Share:

अभिनेत्री जया बच्चन का कैमरे से अच्छा रिश्ता नहीं है और वह फोटोज क्लिक करवाने से दूर रहती हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियोज मौजूद हैं, जो इस बात की गवाही देते हैं। जी हाँ और कई बार कैमरे का सामना करने के दौरान जया बच्चन भड़की दिखाई दी हैं। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब एक्ट्रेस बेटे अभिषेक बच्चन के साथ भोपाल के कालीबाड़ी मंदिर में दर्शन करने पहुंची। जी हाँ और इस दौरान लोग सेल्फी लेने की होड़ मचाने लगे। इसे देखते हुए गुस्से से लाल पीली जया बच्चन ने हल्ला मचा दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

आज जरूर करें इस मंत्र का जप, मिलेगा भारी फायदा

जी हाँ और देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होने लगा जो आप यहाँ देख सकते हैं। वैसे जया बच्चन अक्सर कैमरा सामने आते ही चिढ़ जाती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ। अब तक कई दफा उन्हें पैपराजी पर चिल्लाते हुए भी देखा जाता है और इस बार भी ठीक ऐसा ही हुआ, जब एक्ट्रेस का सामना फिर पैपराजी से हुआ। जी हाँ और इस दौरान कुछ फैंस भी तस्वीर खिंचवाने के लिए भीड़ लगाने लगे, तो एक्ट्रेस भड़क गईं। आप देख सकते हैं वीडियो में जया बच्चन काफी गुस्से में हैं। एक्ट्रेस फैंस पर भी चिल्ला रही हैं। वे सबसे दूर हटने के लिए कह रही हैं। इसके साथ ही वे फोटो लेने से भी मना कर रही हैं। एक्ट्रेस चिल्लाकर बोलती हैं कि आंखों पर लाइट लगा रहे हैं आप।

दशहरे पर आखिर क्यों की जाती है शस्त्र की पूजा? जानिए विधि और शुभ मुहूर्त

क्या कर रहे हैं आप लोग। इसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं कि मना कर रहे हैं, थोड़ा तो लिहाज करिये। भोपाल के लोगों को कुछ तो शर्म होनी चाहिए। वहीं इस दौरान अभिषेक बच्चन के साथ फैंस खूब सेल्फी लेते हैं। जी हाँ और इसके बाद कुछ महिलाएं भी आती हैं, तो जया बच्चन कहती हैं कि अरे आप तो छोड़ दीजिये। तभी जया के पास भी लोग तस्वीर खिंचवाने आते हैं, तो वे भड़क उठती हैं। जी हाँ पर जया बच्चन गुस्से में बोलती हैं कि क्या कर रहे हैं आप लोग? शर्म नहीं आती आप लोगों को?

KBC के सेट पर जया बच्चन ने ऐसा बोल दिया कि रोने लगे बिग बी, सामने आया VIDEO

VIDEO! KBC के सेट पर अचानक पहुंच गए अभिषेक बच्चन, देखकर रोने लगे अमिताभ बच्चन

दशहरे पर भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां वरना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -