VIDEO! KBC के सेट पर अचानक पहुंच गए अभिषेक बच्चन, देखकर रोने लगे अमिताभ बच्चन
VIDEO! KBC के सेट पर अचानक पहुंच गए अभिषेक बच्चन, देखकर रोने लगे अमिताभ बच्चन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन इस वर्ष 11 अक्टूबर को 80 साल के हो जाएंगे। सबके पसंदीदा अमिताभ बच्चन के बेमिसाल 80 वर्ष पूरे करने पर जश्न तो बनता है। कौन बनेगा करोड़पति 14 के मंच पर इसके लिए बेहतरीन सरप्राइज प्लान किया गया है। ये ऐसा सरप्राइज है जो प्रशंसकों के लिए भी बड़ी ट्रीट होगी। 

अमिताभ के जन्मदिन को स्पेशल बनाने किए कौन बनेगा करोड़पति 14 में जया एवं अभिषेक बच्चन मेहमान बनकर आएंगे। ये पहली बार होगा जब जया बच्चन इस शो का हिस्सा बनेंगी। अभिषेक बच्चन पहले भी कई अवसरों पर कौन बनेगा करोड़पति में दिखाई दिए हैं। अमिताभ की जया और अभिषेक संग फोटो सोनी टीवी के इंस्टा हैंडल पर साझा की गई है। जिसमें अमिताभ के 80वें जन्मदिन पर प्रशंसकों से मुबारकबाद भेजने को कहा गया है। जिसकी विशेज बेस्ट होंगी उसे कौन बनेगा करोड़पति शो में दिखाया जाएगा। 

अमिताभ के जन्मदिन को लेकर प्लान किया गया कौन बनेगा करोड़पति का ये खास एपिसोड 11 अक्टूबर, मंगलवार रात 9 बजे टेलीकास्ट होगा। एक प्रोमो भी साझा किया गया है जिसमें अभिषेक बच्चन की शो में सरप्राइज एंट्री होती है। इतना ही नहीं अमिताभ भावुक होते हुए भी नजर आए हैं। अब अमिताभ बच्चन कौन ही बात पर भावुक हुए हैं इसका खुलासा शो ऑनएयर होने के पश्चात् ही होगा। प्रोमो में आप देख सकते हैं अमिताभ बच्चन शो की होस्टिंग कर रहे थे। तभी अचानक हूटर बज जाता है। हूटर की आवाज सुनकर अमिताभ बच्चन समेत वहां उपस्थित प्रतियोगी भी दंग हो जाते हैं। फिर अमिताभ की फिल्म सिलसिला का लोकप्रिय डायलॉग 'कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है।।।' बोलते हुए अभिषेक बच्चन एंट्री करते हैं तथा अमिताभ की खुशी का ठिकाना नहीं रहता। अमिताभ गर्मजोशी से बेटे को गले लगाते हैं। उनका ये प्रोमो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

अचानक अरुण गोविल के चरणों में आ गिरी 'राम-राम' चिल्लाती हुई महिला, एक्टर का हुआ ये हाल

बिग बॉस 16 में हुई नई एंट्री, प्रोमो देख झूमे फैंस

एक्टिंग नहीं इस काम के लिए मुंबई आए थे अरुण गोविल, फिर ऐसे बन गए 'श्री राम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -