आइसोलेशन वार्ड से भागा जावेद हुआ गिरफ्तार, इंदौर में पुलिस और डॉक्टर पर किया था हमला
आइसोलेशन वार्ड से भागा जावेद हुआ गिरफ्तार, इंदौर में पुलिस और डॉक्टर पर किया था हमला
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर के टाटपट्टी बाखल में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला करने का आरोपी व कोरोना संक्रमित जावेद रविवार (अप्रैल 19, 2020) को जबलपुर मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड से फरार होने के बाद आज (अप्रैल 20, 2020) नरसिंहपुर के मदनपुरा से अरेस्ट कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार, जबलपुर में उसकी निगरानी के लिए वार्ड और हॉस्पिटल में 15 पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे।

इसके बाद भी इतनी कड़ी निगरानी के वो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। अस्पताल से भागने के बाद वो ट्रक से राजमार्ग तक गया और वहाँ से बाइक चोरी करके इंदौर की ओर भाग रहा था। तभी तलाशी ले रही पुलिस ने उसे पकड़ा और अरेस्ट कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जावेद जिस वार्ड से फरार हुआ है, उसके बाहर ताला लगा रहता था। किन्तु, सुबह 4 बजे के बाद वार्ड के दरवाजे पर लगा ताला टूटा पाया गया है। इस लापरवाही को देखते हुए 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया और आशंका जाहिर की गई हैकि जावेद को भागने में बाहर से सहायता पहुँचाई गई।

बतायाजा रहा है कि पुलिस अधिकारी पूछताछ में ये नहीं बता पाए कि घटना के वक़्त जावेद को हथकड़ी लगी थी या नहीं। किन्तु खबर है कि सुरक्षा के लिहाज से पुलिसकर्मियों को आइसोलेशन वार्ड से दूर रहने के निर्देश दिए गए थे, जिसका लाभ उठाकर जावेद भाग गया। जिसकी खबर मिलते ही अस्पताल में खलबली मच गई और उसकी गिरफ्तारी के लिए 11 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया गया।

आज बढ़त के साथ खुले बाजार, HDFC और कोटक के शेयरों में आया उछाल

21 साल के निचले स्तर पर पहुंचे क्रूड आयल के भाव

स्टार्स ने की कोरोना सर्वाइवर्स से ब्लड डोनेट करने की अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -