ड्यूटी में तैनात जवान अचानक करने लगा गोलीबारी, 1 सीनियर अधिकारी की हुई मौत
ड्यूटी में तैनात जवान अचानक करने लगा गोलीबारी, 1 सीनियर अधिकारी की हुई मौत
Share:

कांकेर: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिला मुख्यालय के राजकीय पीजी कॉलेज में ड्यूटी पर तैनात सिपाही पुरुषोत्तम सिंह ने अपने हेड कॉन्सटेबल सुरेंद्र भगत का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। रविवार प्रातः सैनिक ने मौके पर 20 बार गोलीबारी की, जिसमें 1 गोली सुरेंद्र भगत को लगी तथा उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या की वजहों का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल कॉन्स्टेबल पुरुषोत्तम को कांकेर कोतवाली लाया गया है, जहां कांकेर के DIG बालाजी राव व कांकेर के एसपी शलभ सिन्हा जवान से पूछताछ जारी है। साथ ही कॉन्स्टेबल पुरुषोत्तम ने गोलीबारी के पश्चात् स्वयं को एक कमरे में बंद कर लिया, उसे निकालने के लिए पुलिस को बहुत मशक्कत करनी पड़ी। बता दें कि कांकेर जिले में त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव होने जा रहा है, जिसके चलते स्ट्रांग रूम बनाया गया है। यही स्ट्रॉन्ग रूम पीजी कॉलेज में बनाया गया तथा वहीं पर सीएएफ के सैनिक तैनात थे। कांकेर के SP शलभ सिन्हा ने भी बताया कि जवान बीते महीने ही छुट्टी से लौटा है।

वही इससे पहले भी छत्तीसगढ़ के उग्रवाद प्रभावित कांकेर जिले से ऐसी ही घटना सामने आई थी। मार्च महीने में कांकेर के एक गांव के बाजार में सोमवार को दो अज्ञात व्यक्तियों ने होमगार्ड के सैनिक का गोली मारकर क़त्ल कर दिया था। सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया था। माना गया कि इस क़त्ल के पीछे माओवादियों का हाथ है।

मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर हुई यात्री से लूट, हैरान कर देने वाला है मामला

जेल में ऐश ! तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को मिली सजा, सेल से हटी टेबल-कुर्सी

भाजपा विधायक दल के नेता चुने गए जयराम ठाकुर, सर्वसम्मति से लिया गया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -