पंजाब में हुई घिनौनी वारदात, जिंबाब्वे की छात्रा से हुआ दुष्कर्म
पंजाब में हुई घिनौनी वारदात, जिंबाब्वे की छात्रा से हुआ दुष्कर्म
Share:

चंडीगढ़: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा है दुष्कर्म का मामला हर किसी को हैरान कर रहा है, इतना ही नहीं देशभर के कई कोने में तो बच्चे से लेकर बूढ़ों तक कोई भी सुरक्षित नहीं है, वहीं हाल ही में एक और ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनने के बाद हर किसी के होश उड़ गए. तो चलिए जानते है...

पंजाब के खन्ना में रहने वाली जिंबाब्वे की एक छात्रा से दुष्कर्म का केस सुनने के लिए मिला है। अपराधी  स्टूडेंट अफ्रीकी देश लाइबेरिया का रहने वाला है। पुलिस ने छात्र को हिरासत में ले लिया। छात्रा मंडी गोबिंदगढ़ स्थित एक विश्वविद्यालय में पढ़ती है और किराये पर रह रही थी । कुछ दूरी पर अन्य विदेशी छात्र भी रहते हैं। ये छात्र खन्ना के एक कॉलेज में ही पढ़ाई कर रहे थे। ये सभी आपस में दोस्त हैं। सोमवार रात पीड़िता कमरे के बाहर बैठी थी तो आरोपी प्रोमिस ने छात्रा को अंदर बुला लिया। 

खबरों का कहना है कि आरोपी के दूसरे भाई वहां शराब भी पी रहे थे। अपराधी ने उसे रसोई में खाना बनाने के लिए बोला। जब वह रसोई में खाना बना रही थी तो आरोपी ने उसे शारीरिक संबंध बनाने को बोला है। मना करने पर आरोपी ने उसके साथ जबर्दस्ती की। इस दौरान किचन में रखे बर्तन में आग लग गई। इसी बीच पीड़ित छात्रा वहां से भाग निकली। पीड़िता की मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है। आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश किया जाने वाला है।

शराब घोटाले में फंसा अमनदीप ढल, CBI ने की ये खास मांग

77 वर्षीय बुजुर्ग महिला से उधार मांगे पैसे नहीं दिए तो शख्स ने कर दी हत्या

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, अचानक पहुंच गई पुलिस और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -