ऋष‍ि कपूर के निधन पर पहली मुलाकात याद कर इमोशनल हुए जावेद
ऋष‍ि कपूर के निधन पर पहली मुलाकात याद कर इमोशनल हुए जावेद
Share:

बॉलीवुड के लिए 29 और 30 अप्रैल ये दो दिन बेहद त्रासदी भरे रहे. जी हाँ, आपने देखा ही होगा 29 अप्रैल को एक्टर इरफान खान ने मौत को गले लगाया वहीं 30 अप्रैल को दिग्गज अभ‍िनेता ऋष‍ि कपूर ने भी दुनिया को अलव‍िदा कह दिया. ऐसे में ऋष‍ि कपूर के निधन पर समस्त सिनेमा जगत ने दुख जाहिर किया है. वहीं अब गीतकार जावेद अख्तर ने भी अपने दोस्त के गुजर जाने पर अफसोस जताया है.

उन्होंने ट्वीट किया- 'आज मैंने एक प्यारा दोस्त ऋष‍ि कपूर खो दिया. हम 1973 में पहली बार बेंगलुरू में मिले थे. वे वहां बॉबी फिल्म के चैरिटी शो के लिए आए थे और मैं वहां शोले की शूट‍िंग के चलते मौजूद था. हम शाम में मिले थे और बहुत देर तक बात की थी और ऐसे शुरू हुई हमारी 47 साल की दोस्ती. गुड बाय प्यारे दोस्त.' जी दरअसल ऋष‍ि और जावेद की दोस्ती का सिलसिला तब शुरू हुआ था जब ऋष‍ि कपूर साल 1973 में बेंगलुरू में थे और जावेद भी शोले की शूट‍िंग के लिए वहां मौजूद थे. उस वक्त जावेद ने उन्हें बॉबी की सफलता के लिए बधाई दी और फिर अपनी फिल्मों यादों की बारात, जंजीर की कामयाबी का भी जिक्र किया.

उस समय जावेद ने कहा कि ''हाथ की सफाई फिल्म भी बहुत बड़ी हिट होगी और वह हुई भी.'' उसके बाद जावेद ने कहा कि 1975 में वे फिल्म शोले लेकर आएंगे और अगर यह फिल्म बॉबी से एक रुपया भी कम कमाती है तो वे लिखना छोड़ देंगे. वहीं जावेद की इस बात ने ऋष‍ि को बहुत इंप्रेस भी किया और यहीं से दोनों की बातों और मुलाकातों का दौर शुरू हुआ और उसके बाद देखते ही देखते दोनों बेहतरीन दोस्त बन गए थे.

इरफ़ान और ऋषि के बाद हॉस्पिटल में एडमिट हुए नसीरुद्दीन शाह! वायरल हुई निधन की खबर

ऋषि कपूर के लिए आलिया ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, कर देगा आँखे नम

बेटी रिद्धिमा को आलिया ने यूँ करवाए ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -