इस वजह से मस्जिद बंद करने वाले फतवे का समर्थन कर रहे हैं जावेद अख्तर
इस वजह से मस्जिद बंद करने वाले फतवे का समर्थन कर रहे हैं जावेद अख्तर
Share:

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए अपने अपने घरों में कैद है. इस समय कोरोनावायरस के खतरे के चलते 21 दिन का लॉकडाउन है लेकिन दिल्ली के तबलिगी जमातियों के हजारों की संख्या में शामिल होने वाली भीड़ ने पूरे देश में कोरोना के संकट को और गहरा बना दिया है. जी हाँ, इसी वजह से इस समय देश में बड़ी तेजी से इससे संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है. लगातार खबरें ऐसी आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है.

 

आपको बता दें कि दिल्ली की इस घटना के बाद अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष ताहिर महमूद ने मस्जिदों को बंद करने के लिए फतवा जारी करने की मांग की थी और उनकी इस मांग का गीतकार जावेद अख्तर ने भी समर्थन किया था. अब हाल ही में जावेद अख्तर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि आखिर वे ताहिर महमूद की मांग का क्यूं समर्थन कर रहे हैं. आप सभी को हम पहले तो यह बता दें कि इस मामले पर जावेद कई बार अपना रिएक्शन दे चुके हैं. वैसे जावेद ने अपने नए ट्वीट में लिखा कि, 'मैं फतवे की मांग का समर्थन करता हूं इसलिए नहीं कि मैं उनका इस मामले पर समर्थन चाहता हूं बल्कि इसलिए कि मैं जानना चाहता हूं कि आखिर उनका इस पर क्या रुख है और वे क्या सोचते हैं.'

इस समय जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर लोग अपना अपना रिएक्शन दे रहे हैं. पहले जारी हुए फतवे के जवाब में जावेद अख्तर ने ट्वीट कर कहा था कि, 'मैं समर्थन करता हूं. उन्होंने लिखा था कि अगर काबा और मदीना बंद हो सकता है तो आखिर भारत में मस्जिदें क्यों नहीं बंद की जा सकतीं.' वैसे अब तक कोरोना के कई मरीज हो चुके हैं जिनके ठीक होने के लिए जांच जारी है.

लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन

अब भी स्थिर है कनिका कपूर की हालत स्थिर, पिता ने कहा- 'अब हमारी नहीं जरूरतमंदों की जांच करो'

'आता माझी सटकली' से लेकर 'माय चेस्ट हैज बिकम ब्लाउज' तक यहाँ देखिए अजय के दमदार डायलॉग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -