करणी सेना की अब मांग- बदला जाए फिल्म का नाम, भंसाली हुए राजी!
करणी सेना की अब मांग- बदला जाए फिल्म का नाम, भंसाली हुए राजी!
Share:

बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अब जाकर अपने ऊपर हुए हमले पर प्रतिक्रिया दे ही दी है. जी हाँ, जिस प्रकार से पूर्व में बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘पद्मावती’ की जयपुर में शूटिंग के दौरान शुक्रवार को हाथापाई और मारपीट हुई. जयगढ़ किले में फिल्म की शूटिंग के दौरान जयपुर में राजपूतों के संगठन करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए भंसाली को थप्पड़ जड़ दिया और उनके साथ मारपीट और बदसलूकी की थी व अब पता चला है की संजय लीला भंसाली व राष्ट्रीय राजपूत  करणी सेना के कर्ताधर्ताओं के बीच बातचीत हुई है.

ऐसा बताया गया है कि बातचीत के बाद पद्मावति को लेकर करणी सेना की गलतफहमी दूर हो गई है. भंसाली प्रॉडक्शन ने इंडिया टुडे आज तक से बातचीत में कहा है कि अब फिल्म को लेकर कोई विवाद नहीं है. करणी सेना भी इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती है. इस बीच खबर है कि करणी सेना की ओर से फिल्म का नाम पद्मावती के नाम पर न रखने की मांग की गई है और फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी इसके लिए राजी हो गए हैं.

गौरतलब है की भंसाली व उनकी पूरी टीम के साथ में जयपुर के जयगढ़ फोर्ट में काफी हंगामा हमे देखने को मिला था. करणी सेना के कार्यकर्ता फिल्म के सेट पर पहुंचे और विरोध-प्रदर्शन करने लगे थे. भंसाली ने मामले में अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए यह भी कहा था कि उनकी फिल्म में आपत्तिजनक ऐसा कुछ भी नहीं है. जिस पर इनका विवाद हो रहा है. भंसाली ने कहा कि उन्हें राजस्थान के साथ में एक खासा लगाव रहा है.

BJP ने भंसाली को पिटवाया.....

ऋषि ने भी बोला, भंसाली पर खोला

इन्हें तो बोरिंग फिल्में दिखानीं चाहिए....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -