रिलीज हुआ एमी विर्क का नया गाना
रिलीज हुआ एमी विर्क का नया गाना
Share:

पंजाब के बहुत ही बेहतरीन सिंगर और एक्टर एमी विर्क ने पंजाबी पॉप कल्चर साथ लेकर फैंस के बीच एक अलग ही पहचान बनाई हुई है. जी हाँ और उनके चार्टबस्टर्स सांग्स 'क़िस्मत ', 'हाए वे' और 'हाथ चुम्मे' ने सभी के दिलो में जगह बनाई और हर व्यक्ति उन्हें गुनगुनाता हुआ नजर आ ही जाता है. ऐसे में आपको पता ही होगा कि एमी विर्क के "लौंग लाची'' सॉन्ग ने साल दिसंबर में यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज तक हांसिल किये थे.

 

वहीं अब वह अपने नए सांग 'मैं सुनेया' के साथ वापस आ गए है जो भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है. आप सभी को बता दें कि सनी विक की कंपोजिशन, राज फतेहपुर के लेख के साथ 'मै सुनेया' एक इमोशनल गाना है जो प्यार में विश्वासघात और पश्चाताप की कहानी को दिखाने वाला है. नवजीत बुट्टर के निर्देशन में एमी विर्क, अभिनेत्री सिमरन कौर हुंडल और बाल कलाकार रोहन नजर आए हैं और आप देख सकते हैं इस गाने के कुछ अंश गीतकार राज फतेहपुर के मूसिक से लिए गए है.

वैसे इस गाने के बारे में टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार कहते हैं, 'टी-सीरीज़ एक महत्वपूर्ण शब्द है जुनून, हममें हमेशा अच्छे मूसिक लाने का जुनून होता है, दर्शकों के लिए नए कंटेंट लाने का जुनून. ये हमारी टीम के साथ ही पूरा होता है जो साथ मिलकर ऐसे कंटेंट लाते है. हमे 'मैं सुनेया' प्रस्तुत करते हुए गर्व है कि एक सुंदर और दिल को छू जाने वाला हमे रिलीज किया जो हर किसी के दिलो तक पहुंचेगा.'

इस नाम से दीपिका के फ़ोन में सेव है पति का नाम, शेयर किया WhatsApp स्क्रीनशॉट

इस देश में कोरोना का महाविस्फोट, एक ही दिन में सामने आए 25 हज़ार नए मामले

प्रेमिका के प्यार में कूक बना यह एक्टर, अब बनाया सैंडविच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -