कंगना ने रखा जस्सी गिल की गर्दन पर चाक़ू, एक्टर ने कहा- 'लो पंगा हो गया...'
कंगना ने रखा जस्सी गिल की गर्दन पर चाक़ू, एक्टर ने कहा- 'लो पंगा हो गया...'
Share:

फिल्म पंगा लेकर आ रहीं कंगना इन दिनों अपनी फिल्म का जोरों से प्रमोशन कर रहीं हैं। इस फिल्म में वह पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल के साथ नजर आएंगी। वहीं अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित है और कबड्डी प्लेयर फिर राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहती हैं। वहीं इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा जस्सी गिल, रिचा चड्ढा और नीना गुप्ता प्रमुख भूमिका में हैं। अब जस्सी गिल ने सोशल मीडिया पर एक फनी फोटो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। हाल ही में जस्सी गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो लगाई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jassie Gill (@jassie.gill) on

इस शेयर की गई फोटो में वह अपने को-स्टार कंगना रनौत के साथ मस्ती करते हुए चाकू नजर आ रहे हैं और कंगना ने उनके गले पर चाक़ू रखा है. इस फोटो को बीती रात का बताया जा रहा है जब पंगा की एक स्पेशल स्क्रीनिंग हुई थी। इस फोटो के साथ जस्सी गिल ने लिखा है, 'लो भाई हो गया पंगा।'

बात करें पंजाबी सिंगर जस्सी गिल तो उन्होंने बीते दिनों ही कंगना रनौत के साथ काम करने को लेकर कहा था कि, ''जब मुझे पता चला कि कंगना रनौत के साथ फिल्म 'पंगा' में काम करना है तो मैं घबरा गया। मैंने सोचा कि क्या मैं कंगना रनौत के सामने परफॉर्म कर पाऊंगा? लेकिन फिर उन्होंने मुझे सहज बनाया और आत्मविश्वास दिया। यह एक रोचक अनुभव था। मैं उनके साथ काम करने में सहज था। शुरू के 2-3 दिन कठिन थे। मैंने उनकी ऐक्टिंग देखकर बहुत बारीकियां सीखीं।'' आप सभी को बता दें कि यह फिल्म आज रिलीज हो चुकी है।

सैफ और दीपिका के बयान पर कंगना ने दिया ऐसा जबाव, बोलीं- मैंने जो भी कहा...

नए वीडियो को लाने की तैयारी में हैं हिमांशी, खुद किया खुलासा

शहनाज को रोते देख पिघला हिमांशी का दिल, कह दी दिल छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -