सैफ और दीपिका के बयान पर कंगना ने दिया ऐसा जबाव, बोलीं- मैंने जो भी कहा...
सैफ और दीपिका के बयान पर कंगना ने दिया ऐसा जबाव, बोलीं- मैंने जो भी कहा...
Share:

हिंदी सिनेमा अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाक राय के लिए भी जानी जातीं हैं। पिछले दिनों उन्होंने दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान को लेकर बयान था।अभी हाल ही कंगना ने कहा कि उन्होंने इस बारे में जो भी कहा था वो लाइन से बाहर नहीं था। इसके अलावा अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन के दौरान जब कंगना रनौत से सवाल किया गया कि आप सबसे पंगा ले लेतीं हैं? वही इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने किसी से कोई पंगा नहीं लिया है। यह सही समय है जब लोगों को भावनाओं और विचारों को अभिव्यक्त करने देना चाहिए। उन्हें अपमानित नहीं किया जाना चाहिए। एक्ट्रेस कंगना ने आगे कहा कि मैंने जो भी कहा था वो अपनी लिमिट और लाइन के अंदर रहते हुए कहा। वही इसमें अपमानजनक कुछ भी नहीं है। मुझे लगता है कि हर बार जब कोई लड़की खुद को अभिव्यक्त करती है, तो उसके आस-पास से बहुत ज्यादा रिएक्शन आते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा मुझे लगता है कि हमें चीजों को सरलता से लेने की आवश्यकता है। 

सैफ अली खान ने क्या कहा था?
सैफ अली खान ने कहा था कि 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' में इतिहास के तथ्यों को लेकर छेड़छाड़ की गई जो कि खतरनाक है। वही इसके साथ उन्होंने कहा था मेरा मानना है कि भारत की अवधारणा अंग्रेजों ने दी और यह शायद इससे पहले नहीं थी। इस पर कंगना रनौत ने जवाब देते हुए कहा था कि सच नहीं है.इसके साथ भारत वर्ष नहीं था तो महाभारत क्या था, जो 5 हजार पुराना महाकाव्य लिखा गया था वो क्या था? वो क्या था जो हमारे वेदव्यास ने लिखा था? ये कुछ लोगों की अवधारणा है, पर श्री कृष्ण महाभारत में थे। भारत महान था।वही भारतवर्ष के सभी राजाओं ने मिलकर महायुद्ध लड़ा था।

दीपिका पादुकोण की वीडियो को बताया था असंवेदनशीन
हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने टिकटॉक पर अपनी फिल्म 'छपाक' के लुक को रीक्रिएट करने का चैलेंज दिया था। इस वीडियो पर कंगना रनौत ने कहा था कि मेरी बहन रंगोली एसिड अटैक सर्वाइवर हैं और वे दीपिका के इस वीडियो से आहत हुईं हैं।इसके अलावा कंगना ने इस वीडियो को असंवेदनशील बताते हुए कहा कि दीपिका के पास ऐसा वीडियो करने की कोई न कोई वजह जरूर रही होगी।

माँ बनने के बाद बहुत बढ़ गया था इनका वजन, दिन-रात मेहनत के बाद हो गया कम

CAA पर फूटा एक्ट्रेस नंदिता दास का गुस्सा, कहा- 'सभी को आवाज उठानी चाहिए...'

घर की छत से रोज जाह्नवी कपूर को देखती थी यह बच्ची, मिली तो लगा लिया गले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -