नए वीडियो को लाने की तैयारी में हैं हिमांशी, खुद किया खुलासा
नए वीडियो को लाने की तैयारी में हैं हिमांशी, खुद किया खुलासा
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं हिमांशी खुराना पंजाब की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और हाल ही में उन्होंने अपना नया अवतार दिखाया है. वह वैसे ही अपने मदहोश कर देने वाले अवतार को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. आपको बता दें कि हिमांशी खुराना ने हाल ही में मेकओवर करवा लिया है और उन्होंने अपना नया अवतार दिखाया है. एक फोटो शेयर कर हिमांशी ने लिखा है next video soon इसमें उन्होंने अपने अगले वीडियो के बारे में कहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (daddu) (@iamhimanshikhurana) on

जी दरअसल बीते दिनों ही उनका नया वीडियो सांग आया है जो आपने देखा ही होगा. उस वीडियो सांग को शेयर कर हिमांशी ने लिखा था Ohdi shream 1 million Trending 3 ohdi shreaam out now Label @brandbmusic Presentation @gurpreetkhetlaofficial Lyrics @buntybains @singga_official Video #sweetchili Music Jassi x Digital partner @onedigitalentertainment Mua @roopkaurcelebritymua #iamhimanshikhurana इसमें वह काफी दिलकश नजर आईं थीं और यह गाना उन्होंने असीम को डेडिकेट बताया था.

हिमांशी एक शानदार एक्ट्रेस हैं और अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी वह खूब फेमस हैं. दरअसल शेयर की गई तस्वीरों में हिमांशी खुरानाने रेड कलर का आउटफिट पहना है और यहां पर हिमांशी खुराना के बाल छोटे छोटे दिख रहे हैं यानी हिमांशी ने अपना हेयर लुक बदल लिया है। हिमांशी इन फोटोज में दिलकश दिख रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं उन्होंने एक अन्य फोटो शेयर कर अपनी हॉटनेस दिखाई है. हिमांशी जल्द ही बिग बॉस 13 में भी नजर आने वाली हैं वह भी असीम के लिए.

असीम के लिए है हिमांशी खुराना का नया गाना, खुद किया एग्री

एक बार फिर शहनाज पर भड़कीं हिमांशी, कहा- 'असीम नहीं उसने तुड़वाया है मेरा रिश्ता...'

गोविंदा की एक्ट्रेस बनकर फेमस हुई थी रितु शिवपुरी, अब दिखती हैं इतनी हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -