इंग्लैंड की पिचों को लेकर बोले बुमराह, दुनिया में हैं सबसे सपाट
इंग्लैंड की पिचों को लेकर बोले बुमराह, दुनिया में हैं सबसे सपाट
Share:

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में शुमार भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह द्वारा गुरूवार को कहा गया है कि इंग्लैंड में सफेद गेंद के क्रिकेट के लिए बनाई गई पिचें 'सबसे सपाट ' है और गेंदबाजों को कोई मूवमेंट भी नहीं मिल पा रही है और भारतीय आक्रमण की धुरी बुमराह द्वारा यहां मीडिया से बातचीत के दौरान इंग्लैंड के हालात को लेकर मिथक भी तोड़ा गया है. 

एक वेबसाइट से हाल ही में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा है कि, 'मैने अब तक सफेद गेंद से जितनी भी क्रिकेट खेली है, तो मेरा मानना है कि इंग्लैंड की पिचें सबसे सपाट पिच है और इन पिचों पर गेंदबाजों को कोई मदद भी नहीं मिल रही है और आगे उन्होंने कहा है कि, 'यहां बादल मंडराते रहते हैं और लगता है कि गेंद स्विंग लेगी लेकिन ना तो सीम मिल रही है और ना ही स्विंग.

जसप्रीत ने आगे कहा कि, 'आपको अपनी सटीकता और स्पष्टता पर भरोसा रखना होता है और हमें पता है कि इंग्लैंड में विकेट सपाट है और गेंदबाजी करते समय हम सबसे बदतर स्थिति को भी ध्यान में रखते हैं और थोड़ी भी मदद मिलती तो सामंजस्य बिठाना आसान हो जाता है'. उनके मुताबिक़, यदि इन चीजों पर फोकस नहीं किया तो मैच के दिन देखना होगा कि क्या सही रहता है. बता दें कि भारत विश्वकप में अपना अगला मैच 22 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेंगी. 

 

क्रिकेट में धोनी के भविष्य को लेकर कुछ ऐसा बोले ग्लेन मैकग्रा

क्रिकेट के इतिहास में बना एक और नया रिकॉर्ड, छह रन पर ढेर हुई पूरी टीम

वॉर्नर ने ठोंके 166 रन और तोड़ दिए गेल-सचिन के रिकॉर्ड्स

WC 2019 : पहाड़ से स्कोर का पीछा नहीं कर सकी बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया को मिली दमदार जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -