क्रिकेट में धोनी के भविष्य को लेकर कुछ ऐसा बोले ग्लेन मैकग्रा

रांची : ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा इस वक्त झारखंड की राजधानी और धोनी के गृहनगर रांची में हैं और युवा गेंदबाजों को गेंदबाजी के गुर सिखा रहे हैं। झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित शिविर में वे नए गेंदबाजों को गेंदबाजी टिप्स देने पहुंचे हैं।

आईसीसी ने जारी किया 12वें महिला वर्ल्ड कप 2021 का शेड्यूल, ऐसा होगा पूरा टूर्नामेंट

कुछ ऐसा बोले मेग्रा  

जानकारी के अनुसार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 900 से अधिक विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने धोनी के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि, "उनमें अभी बहुत क्रिकेट बाकी है और उन्हें तब तक क्रिकेट खेलना चाहिए जब तक उनका मन करे. युवा गेंदबाजों को तैयार कर रहे मैकग्रा ने धोनी के वर्ल्ड कप के बाद संन्यास लेने की बात पर कहा कि "उन्होंने सीमित ओवर के क्रिकेट में अच्छा काम किया, इसलिए उन्होंने अपना खेल जारी रखते हुए खेलते रहना चाहिए।

क्रिकेट के इतिहास में बना एक और नया रिकॉर्ड, छह रन पर ढेर हुई पूरी टीम

फ़िलहाल सबसे आगे है सचिन 

इसी के साथ रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलने के बाद वे भारत की तरफ से सबसे अधिक (341) मैच खेलने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे अधिक मैच खेलने के मामले में सचिन तेंदुलकर सबसे आगे हैं। 37 साल के धोनी की बल्लेबाजी को लेकर उनकी कई बार आलोचना हुई है और उनके संन्यास की चर्चाएं भी होती रहती हैं। हालांकि इस बार के वर्ल्ड कप में वो टीम के सबसे अनुभवी और उम्रदराज खिलाड़ी हैं और उनसे एक बार फिर से टीम को काफी उम्मीदें हैं।

चिली ने कुछ इस तरह एकतरफा मुकाबले में जापान को दी करारी शिकस्त

बॉक्सर की भूमिका के लिए काफी पसीना बहा रहे फरहान अख्तर, शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से भड़की सानिया, कहा- मैं पाकिस्तानी टीम की माँ नहीं....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -