WC 2019 : पहाड़ से स्कोर का पीछा नहीं कर सकी बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया को मिली दमदार जीत
WC 2019 : पहाड़ से स्कोर का पीछा नहीं कर सकी बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया को मिली दमदार जीत
Share:

आस्ट्रेलिया द्वारा आईसीसी विश्व कप-2019 में गुरुवार को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए मैच में जुझारू बांग्लादेश को 48 रनों से हरा दिया गया. साथ ही अब आस्ट्रेलिया ने 10 टीमों की अंकतालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया है और मौजूदा विजेता के अब छह मैचों में 10 अंक भी हो गए हैं. बता दें कि उसके हिस्से पांच जीत और एक हार आई हैं. एक हर उसे भारत से मिली थी. 

आस्ट्रेलिया ने कल के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इस विश्व कप की विशाल स्कोर की परंपरा को निभाया और 50 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर ठोंक डालें धुआंधार  381 रन. बांग्लादेश ने काफी संघर्ष किया, लेकिन फिर भी वो 50 ओवरों में आठ विकेट खोकर 333 रन ही बना सकी और वह 48 रनों से मैच गंवा बैठीं.  

आस्ट्रेलिया की ओर से सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने 166, उस्मान ख्वाजा ने 89 और कप्तान एरॉन फिंच ने 53 रनों की बेहतरीन पारियां खेलीं. जबकि बांग्लादेश ने पिछले मैच में विश्व कप इतिहास का दूसरा सबसे सफल चेस किया था, हालांकि आस्ट्रेलिया द्वारा रखा गया स्कोर शुरू से उसकी पहुंच के बाहर हे नजर आ रहा था. हालांकि टीम ने अच्छा खेला और वह 333 के स्कोर तक आई. उसके लिए मुश्फीकुर रहीम ने नाबाद 102, महामुदुल्लाह ने 69 तमीम इकबाल ने 62 और शाकिब ने 41 रनों की पारी खेली.

 

SL vs ENG : आंकड़ों में इंग्लैंड आगे, लेकिन 20 साल से श्रीलंका पर नहीं मिली जीत

भुवनेश्वर को जल्द फिट करने में लगे है फीजियोथैरेपिस्ट

विश्व कप के आने वाले मैचों के लिए कुछ इस तरह है ऑस्ट्रेलिया की तैयारी

माइकल क्लर्क ने की इस भारतीय खिलाड़ी की जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -