वर्ष 2009 से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद आज महान कलाकार बने JASON DERULO

वर्ष 2009 से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद आज महान कलाकार बने JASON DERULO

जैसन डेरुलो का जन्म 21 सितंबर 1989 को हुआ था.  जिसे उनके मंच के नाम जेसन डेरुलो से जाना जाता है पूर्व में डेरुलो के रूप में शैलीबद्ध किया गया था, एक अमेरिकी गायक, गीतकार और नर्तक है। 2009 में अपने एकल रिकॉर्डिंग करियर की शुरुआत के बाद से, डेरूलो ने 30 मिलियन से अधिक एकल बेच दिए और "विग्ल", "टॉक डर्टी", "इन माई हेड", और "व्हाटच सैक" सहित ग्यारह प्लैटिनम नाम के अवार्ड हासिल किए।  

कई कलाकारों के लिए रिकॉर्ड बनाने और कैश मनी रिकॉर्ड्स के सह-संस्थापक बर्डमैन के लिए गाने लिखने के बाद, यंग मनी एंटरटेनमेंट के मालिक लील वेन और रैपर डिडी, डेरुलो ने मामूली रिकॉर्डिंग लेबल बेलुगा हाइट्स के साथ हाथ मिलाया। बेलुगा हाइट्स वार्नर म्यूज़िक ग्रुप का हिस्सा बनने के बाद, डेरुलो ने मई 2009 में अपना पहला सिंगल "व्हाट्स साॅय" जारी किया। 

यह पांच मिलियन से अधिक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुआ, ट्रिपल प्लैटिनम के आरआईएए प्रमाणीकरण प्राप्त करने और अमेरिका एवं न्यूजीलैंड में नंबर 1 पर पहुंच गया। । डेरुलो ने दिसंबर 2009 में अपना दूसरा सिंगल, "इन माई हेड" और अपने डेब्यू स्टूडियो एल्बम, जेसन डेरुलो को 2 मार्च, 2010 को रिलीज़ किया। 16 सितंबर, 2011 को उन्होंने अपना दूसरा एल्बम फ्यूचर हिस्ट्री रिलीज़ किया; एल्बम यूके नंबर-वन सिंगल "डोन्ट वाना गो होम" की रिलीज़ से पहले था। डेरूलो का तीसरा अंतर्राष्ट्रीय एल्बम, टैटू 24 सितंबर, 2013 को जारी किया गया था, और बाद में उनका तीसरा यूएस एल्बम, टॉक डर्टी, 15 अप्रैल 2014 को जारी किया गया।

ब्रिटेन के गॉट टैलेंट की जज एलेशा डिक्सन के ड्रेस को देख फैंस के उड़े होश

इस दिन से शुरू होगी 'स्क्रीम 5' की शूटिंग

millie bobby ने शेयर किया अपना लॉकडाउन का अनुभव