'लॉस वेगास की घटना अत्यंत भयावह थी' - एल्डीन
'लॉस वेगास की घटना अत्यंत भयावह थी' - एल्डीन
Share:

2 अक्टूबर को लॉस वेगास में हुई गोलीबारी को लेकर कई सेलिब्रिटीज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सभी ने इस घटना को दुखद और भयावह बताया है. गायक जेसन एल्डीन का कहना है कि कार्यक्रम के दौरान हमलावर द्वारा की गई अंधाधुंध गोलीबारी अत्यंत भयावह थी. आपको बता दें कि जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त रुट 91 हार्वेस्ट फेस्टिवल के अंत में जेसन एल्डीन प्रस्तुति दे रहे थे, बताया जा रहा है कि उसी समय ये हमला भी हुआ था.

'प्रे फॉर लॉस वेगास' नामक पोस्ट से पहले पुलिस ने बताया था कि हादसे में 20 से अधिक लोगों की मौत हुई है और 100 से अधिक घायल हुए है. लेकिन बाद में मरने वालों की संख्या 59 हो गई और घायलों की संख्या 500 से ज्यादा हो गई थी. एल्डीन ने आगे बताया कि सोमवार की रात अत्यंत भयावह थी. मुझे अभी तक समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या कहूं. लेकिन मैं सभी को बताना चाहता हूँ कि मैं और मेरी टीम सुरक्षित है.

उन्होंने आगे बताया कि मेरी प्रार्थना और आत्मा कल रात पीड़ितों के साथ है. यह मेरे मन को परेशान कर रहा है कि यह उन लोगों के साथ हुआ जो आनंद ले रहे थे. आपको बता दें कि इस हमले में एक बंदूकधारी को पुलिस ने उसी वक्त मार गिराया था और एक महिला साथी की तलाश की जा रही है.

गोलीबारी की वजह से 'ब्लेड रनर 2049' का प्रीमियर रद्द

ये सेलिब्रिटी 62 करोड़ में बेचना चाहती है अपना बंगला

शूटिंग के दौरान बिगबी और इस डायरेक्टर के बीच हुई जमकर लड़ाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -