शूटिंग के दौरान बिगबी और इस डायरेक्टर के बीच हुई जमकर लड़ाई
शूटिंग के दौरान बिगबी और इस डायरेक्टर के बीच हुई जमकर लड़ाई
Share:

इन दिनों महानायक अमिताभ बच्चन अपने शो केबीसी के साथ-साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में भी व्यस्त है. आपको बता दे अपने फ़िल्मी करियर में पहली बार महनायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. एक खबर के मुताबिक सुनने में आया है कि हाल ही में अमिताभ बच्चन और फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्या के बीच एक सीन शूट करने के दौरान बहस हो गयी. और बहस इतनी ज्यादा बढ़ गयी कि आमिर खान को बीच में आकर मामला शांत करना पड़ा.

इतना ही नहीं दोनों के बीच बहस इतनी ज्यादा बढ़ गयी थी कि इस विवाद के कारण लगभग 3 घंटे तक फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा. दरअसल हुआ यू था कि बिगबी को फिल्म का एक सीन पसंद नहीं आया था. जिस वजह से फिल्म के डायरेक्टर और उनके बीच बहस छिड़ गयी और फिर शूटिंग लगभग 3 घंटे तक ठप रही. फिर बाद में आमिर खान ने आकर इस विवाद को ख़त्म किया. आपको बता दे फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की कहानी काफी दिलचस्प है. कुछ दिनों पहले इस फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन का लुक भी वायरल हुआ था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लॉस वेगास हमले के बाद रद्द हुआ इस फिल्म का रेड कार्पेट प्रीमियर

पहली बार इस बॉलीवुड स्टार के साथ नजर आएंगे विराट कोहली

आमिर खान के साथ TV शो पर नजर आने वाले है विराट कोहली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -