गोलीबारी की वजह से 'ब्लेड रनर 2049' का प्रीमियर रद्द
गोलीबारी की वजह से 'ब्लेड रनर 2049' का प्रीमियर रद्द
Share:

वार्नर ब्रॉस स्टूडियो ने अपनी आने वाली फिल्म ब्लेड रनर 2049 का प्रीमियर रद्द कर दिया है. आपको बता दें कि लॉस वेगास में बड़े पैमाने पर हुई गोलीबारी की घटना के बाद ये फैसला लिया गया है. इन दिनों ब्लेड रनर 2049 का रेड कार्पेट प्रीमियर होना था लेकिन इस हमले में 59 लोगों की मौत और 500 से ज्यादा लोगों के घायल होने के बाद ये फैसला लिया गया और प्रीमियर रद्द कर दिया गया.

स्टूडियो की तरफ से एक ऑफिसियल स्टेटमेंट एंटरटेनमेंट वीकली को दिया गया, जिसमे बताया गया 'बीती रात दुखद घटनाओं के कारण वार्नर ब्रॉस पिक्चर्स, सोनी पिक्चर्स और एल्कॉन एंटरटेनमेंट 'ब्लेड रनर 2049' के लिए कल होने वाले रेड कार्पेट कार्यक्रम को रद्द कर रहे है. हम इस त्रासदी के पीड़ितों के लिए संवेदना प्रकट करते है और प्रार्थना करते है.' इससे पहले ओपन रोड फिल्म्स भी 'मार्शल' के रेड कार्पेट प्रीमियर को रद्द कर चूका है.

डेनिस विलेनॉवे के निर्देशन टेल बानी रेयान गोसलिंग और हैरिसन फोर्ड अभिनीत फिल्म ब्लेड रनर 2049 वर्ष 1982 में आई ब्लेड रनर की सीक्वल है जो इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

ये सेलिब्रिटी 62 करोड़ में बेचना चाहती है अपना बंगला

शूटिंग के दौरान बिगबी और इस डायरेक्टर के बीच हुई जमकर लड़ाई

लॉस वेगास हमले के बाद रद्द हुआ इस फिल्म का रेड कार्पेट प्रीमियर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -