इस रेस्टोरेंट में ग्राहकों के लिए है सोने का बाथटब, ऐसी दी जा रही सुविधा

इस रेस्टोरेंट में ग्राहकों के लिए है सोने का बाथटब, ऐसी दी जा रही सुविधा

हर व्यक्ति चाहता है कि एक आलिशान जिंदगी को जिया जाए. इसके लिए वो खूब मेहनत भी करता है और आलीशान जिंदगी जीता है. लेकिन ऐसी लाइफ कुछ दिनों के लिए चाहते हैं तो आप किसी आलीशान होटल में जा सकते हैं जहां आपको कुछ पैसे खर्च करने पड़ेंगे. आज हम आपको एक ऐसे अनोखे होटल की जानकारी देने जा रहे हैं जो आपको इस आलिशान जिंदगी का अहसास करवा सकता हैं. चलिए जानते हैं इसके बारे में. 

आपको बता दें, इसकी खासियत, ये आपको महसूस करवाती है कि आप भी शाही ठाठ से जीवन ही सकते हैं. इंसानों के महंगे शौक को पूरा करने के लिए जापान ने एक नई पहल की है. जापान के एक रेस्तरां ने ग्राहकों को लग्जरी महसूस कराने के लिए सोने का बाथटब बनवाया है. यह 130 सेमी चौड़ा और 55 सेमी गहरा है. ग्राहक इसे 1 से 10 घंटे तक किराए पर बुक कर सकेंगे. इसका एक घंटे का किराया करीब तीन हजार रुपये है. यानि आप इसमें आराम से अपनी लाइफ के कुछ घंटे बिता सकते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस टब का वजन लगभग 154 किलोग्राम है. निर्माणकर्ता के मुताबिक यह दुनिया का पहला बाथटब है, जो 18 कैरेट सोने से बना है. यह काफी बड़ा है. चीन और दक्षिण कोरिया के पर्यटकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, क्योंकि वहां से जापान आने वाले पर्यटक खास बाथटब की मांग करते हैं. जापान आने वाले चीनी और साउथ कोरिया के टूरिस्ट अक्सर महंगे बाथटब की मांग करते हैं. इसे गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज किया गया है. 

सिर से जुडी बहनों ने दिए अलग-अलग वोट, इस तरह हुआ मतदान

इस कारण शख्स को खुद ही काटना पड़ा अपना पैर...

VIDEO : रकुल प्रीत को टक्कर दे गई यह लड़की, 5 लाख लोगों ने देखा डांस