VIDEO : रकुल प्रीत को टक्कर दे गई यह लड़की, 5 लाख लोगों ने देखा डांस
VIDEO : रकुल प्रीत को टक्कर दे गई यह लड़की, 5 लाख लोगों ने देखा डांस
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है और वहीं दूसरी ओर इस फिल्म का एक मस्ती भरा सॉन्ग 'हाउली हाउली' इंटरनेट पर छाया हुआ हुआ है और इस गाने को लोगों ने बेहद पसंद भी किया है. वहीं इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इस कदर युवाओं में है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो भी दाल दिया. साथ ही इस गाने पर यूएसए की रहने वाली दीप बरार नाम की एक लड़की का डांस इन दिनों इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

5 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो....

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को Deep Brar नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा इसी महीने की 15 तारीख को अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 549,264 बार देखा गया है. वहीं 'हाउली हाउली' गाने पर दीप बरार ने एक छोटे बच्चे के साथ मिलकर अपने अंदाज में बेहतरीन नृत्य किया है. यूं तो इस गाने पर और भी कई लोगों ने डांस किया और उसे यूट्यूब पर अपलोड किया, लेकिन दीप बरार द्वारा डाला यह वीडियो काफी ख़ास है. 

ख़ास बात यह है कि यूएसए की रहने वाली दीप बरार नाम की यह लड़की यूट्यूब पर काफी पॉपुलर भी है और वह आए दिन इंडियन सॉन्ग पर डांस करती रहती हैं और इंटरनेट पर उनके डांस के वीडियो काफी पसंद भी किए जाते हैं. साथ ही बता दें कि आज के समय में सोशल मीडिया पर ऐसा होना लाजिमी है और यह आकर ही देखने को मिलता है.

 

सनी लियोन को याद आए पुराने दिन, कहा- मैं पहले बहुत खुश थी और अब...

'फास्ट एंड फ्यूरियस' पर आधारित फिल्म इस दिन होगी रिलीज़, करण जौहर ने बदली तारीख

पत्नी प्रियंका संग निक ने कर दिया कुछ ऐसा, लोग बोले-जोरू का गुलाम

अभय देओल की Jungle Cry का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस स्पोर्ट पर बनी है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -