इस कारण शख्स को खुद ही काटना पड़ा अपना पैर...
इस कारण शख्स को खुद ही काटना पड़ा अपना पैर...
Share:

कई बार काम में बड़े बड़े हादसे हो जाते हैं. इससे जीवन भर की परेशानी हो जाती हैं. ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जो बेहद ही गंभीर है. अमेरिका के नेब्रास्का में 63 साल के किसान कुर्ट केजर का पैर फसल काटने वाली मशीन में फंस गया था. इस दौरान खुद की जान बचाने के लिए उसने खुद ही चाकू से अपना पैर काट डाला. केजर ने बताया कि वह अपने खेत से मक्के को एक से दूसरी जगह ले जा रहे थे. उसी के बाद उनके साथ ऐसा हुआ जिसके बारे में वो सोचा भी नहीं होगा. 

बता दें, उसी समय वह ट्रक से बाहर निकले और मक्के को पौधे से अलग करने वाली मशीन में उनका पैर फंस गया. मशीन उनका पैर खींचती जा रही थी. उन्होंने पहले सोचा कि पैर जाने देते हैं, लेकिन फिर उन्हें एकदम से झटका लगा, क्योंकि मशीन उनका पैर खींचने के बाद उन्हें भी खींच रही थी. जान बचाना मुश्किल लग रहा था. इसके बाद उन्होंने जेब से चाकू निकाला और घुटने के नीचे का हिस्सा काट डाला.

आपको हैरानी होगी पैर काटने के बाद वो रेंगते-रेंगते अपने घर पहुंचे. उनका बेटा एडम घर पर था. वह उन्हें अस्पताल लेकर गया. जहां उन्हें भर्ती कराया गया. घटना को लेकर केजर बताते हैं- जब भी कोई मुझसे पूछता है कि आखिर मैं इन हालातों में भी इतना शांत कैसे हूं. तब मैं सोचता हूं कि दुनिया में कई लोग ऐसे भी हैं जो बिलकुल नहीं चल पाते, फिर मैं तो थोड़े दिनों में ठीक हो जाऊंगा.

कराटे सीखने वाला बच्चा नहीं तोड़ पा रहा था टाइल, रोते हुए गुस्से में कर गया कुछ ऐसा

अजीब है ये लडकियां, बॉयफ्रेंड तक आपस में करती है शेयर

ये है सबसे कीमती बर्गर, खाने के लिए देनी होगी कई महीनों की सैलरी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -