जापानी कॉमेडियन केन शिमूरा को कोरोना ने बनाया शिकार, 70 वर्ष की उम्र में हुई मृत्यु

जापानी कॉमेडियन केन शिमूरा को कोरोना ने बनाया शिकार, 70 वर्ष की उम्र में हुई मृत्यु

कोरोना का प्रकोप पूरी दुनिया में तबाही मचा रहा है. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक इसका असर देखने को मिल रहा है. वहीं जापान के कॉमेडियन केन शिमूरा की रविवार शाम मौत हो गई.  70 साल के केम शिमूरा कोरोना वायरस से पीड़ित थे. उनकी एजेंसी ने सोमवार सुबह इस बात की पुष्टि की. जापान की न्यूज एजेंसी के अनुसार, शिमूरा देश के सबसे बेस्ट कॉमेडियन्स में से एक थे. उनके करियर की शुरुआत 70 के दशक में हुई थी.

बता दें की शिमूरा को 20 मार्च को बुखार और निमोनिया के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. 23 मार्च को उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया. वे पहले जापानी सेलेब्रिटी थे, जिन्हें कोरोना से संक्रमित पाया गया था. साथ ही वे पहले जापानी सेलेब्रिटी हैं जिनकी जान इस वायरस ने ले ली है.शिमूरा का असली नामयासुनोरी शिमूरा था. उन्होंने 70 से 80 के दशक में जापान के घर-घर में नाम कमाया. उन्होंने कई पॉपुलर टीवी शोज जैसे Hachijidayo Zeninshugo, Tensai! Shimura Dobutsuen संग अन्य में काम किया था.

अगर कोरोना वायरस की बात करें तो अभी तक दुनियाभर में इसके 7 लाख से ज्यादा मामले सामने आ गए हैं तो वहीं 30000 से ज्यादा लोगों ने अपन जानें गवां दी हैं. भारत में अभी तक इस वायरस से 1000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और 25 से ज्यादा की जान चली गई है. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना वायरस से पीड़ित हैं और लखनऊ में उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट कर अपना हाल बताया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि वे अपने परिवार को मिस कर रही हैं.

इस मॉडल की अदाएं है बड़ी हॉट, जिसे देखकर लोग खो देतें है अपने होश

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए नर्स बन गई यह अदाकारा, कर रही है इलाज

दानदाता बनकर सामने आईं शिल्पा शेट्टी, दिया इतने करोड़ का डोनेशन