कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए नर्स बन गई यह अदाकारा, कर रही है इलाज

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए नर्स बन गई यह अदाकारा, कर रही है इलाज

आप जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस के कहर को रोकने के लिए देश में लॉक डाउन कर दिया गया और लोगों से अपील की जा रही है कि वो अपना घर छोड़कर बाहर ना निकले. इस समय कई सेलेब्स भी अपने अपने घरों में कैद हैं. वहीँ इस दौर को दिहाड़ी मजदूरों के लिए मुशिकल का समय बताया जा रहा है और इस मुश्किल के दौर में कई हाथ भी मदद के लिए आगे बढ़ रहे हैं. ऐसे में लोग आर्थिक तौर पर तो मदद कर ही रहें हैं लेकिन कई लोग है जो खुद प्रशासन के साथ खड़े होकर इस मुश्किल दौर में साथ दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikha Malhotra (@shikhamalhotra_official) on

जी हाँ, अब इस क्रम में नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा का जो नर्स बनकर लोगों की मदद कर रही हैं. जी दरअसल बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय मिश्रा की फिल्म कांचली में नजर आ चुकी शिखा मल्होत्रा ने दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल से नर्सिंग की डिग्री ली हुई हैं. वहीँ अब मुश्किल समय में वो अपने इसी हुनर के मदद से मुंबई एक अस्पताल में बतौर नर्स बनकर लोगों के इलाज में हाथ बंटा रही हैं. जी हाँ, शिखा मुंबई के बालासाहेब ठाकरे ट्रामा हॉस्पिटल जोगेश्वरी में बतौर नर्स लोगों की मदद कर रही हैं और इस खबर को जानने के बाद उनके फैंस ख़ुशी से फुले नहीं समा रहे हैं. आप सभी को बता दे कि शिखा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इस बात की जानकारी दी हैं और उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर सभी को इस बारे में बताया है.

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है #lockdownday6 Are you all ready? to trend the Hashtag #meestayinghomeSooo Those who love your country love the nation post your #pics doing your favourite thing at home and Hashtag #meestayinghome and take the initiative to spread this around the country to save the nationdo your bit m doing mine#homequarantine @narendramodi @amitabhbachchan @akshaykumar @anupampkher इस समय शिखा ने मुश्किल परिस्थिति में सभी का साथ देना उचित समझा है.

पति राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी ने लिया Flip The Switch Challenge

करीना ने शेयर की बेटे की पेंटिंग की तस्वीर 

बड़े-बड़े टॉप स्टार्स के साथ काम करना चाहती हैं कृति खरबंदा