जापान ने टोक्यो के लिए चौथे कोविड आपातकाल का लिया एलान
जापान ने टोक्यो के लिए चौथे कोविड आपातकाल का लिया एलान
Share:

जापान सरकार ने टोक्यो को कोविड-19 आपातकाल के तहत रखने का फैसला किया है, जो अब तक का चौथा है। प्रधान मंत्री सुगा योशीहिदे ने घोषणा की कि यह 12 जुलाई से 22 अगस्त तक प्रभावी रहेगा। इसमें टोक्यो ओलंपिक की अवधि शामिल होगी। यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री योशीहिदे सुगा ने कहा कि वैक्सीन रोलआउट के कारण अस्पताल के बिस्तरों की अधिभोग दर और गंभीर स्थिति में रोगियों की संख्या कम रहती है, लेकिन डेल्टा संस्करण के प्रसार के कारण टोक्यो में संक्रमण के मामले बढ़ रहे थे। "हमें टोक्यो में शुरू होने वाले एक और प्रकोप से बचना चाहिए। 

इसे ध्यान में रखते हुए, हमने पूर्व-खाली उपाय करने का फैसला किया, और एक बार फिर टोक्यो के लिए आपातकाल की स्थिति घोषित की।" सुगा का बयान पढ़ता है। उन्होंने कहा, "कोरोनावायरस महामारी के बीच एक सुरक्षित और सुरक्षित खेलों का आयोजन मौजूदा कठिनाइयों को एक साथ दूर करने के लिए हमारी वैश्विक एकता दिखाने का एक अच्छा अवसर है।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने गुरुवार को 896 नए संक्रमणों की सूचना दी, सीधे 19वें दिन के मामले में एक सप्ताह पहले की तुलना में मामले बढ़े हैं। जापान में अब तक 811,712 कोरोनावायरस के मामले सामने आए हैं, जिसमें 14,897 मौतें हुई हैं।

ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आया सैफ-करीना के छोटे बेटे का नाम

पंजाब-राजस्थान की नहरों में बहते सैंकड़ों रेमडेसिविर की गुत्थी सुलझी, डेढ़ माह बाद गिरफ्तार हुए आरोपी

फाइजर और बायोएनटेक ने ट्रांसमिसिबल डेल्टा वेरिएंट को लक्षित करने के लिए कोविड बूस्टर शॉट किया विकसित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -