बिक्री के मामले में कायम है हीरो स्प्लेंडर का दबदबा, एक्टिवा रह गई पीछे
बिक्री के मामले में कायम है हीरो स्प्लेंडर का दबदबा, एक्टिवा रह गई पीछे
Share:

हीरो मोटोकॉर्प की स्प्लेंडर इस वक्त भारत की टॉप सेलिंग टू वीलर बनी हुई है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जनवरी 2018 में होंडा एक्टिवा ने सेल के मामले में हीरो स्प्लेंडर को पीछे छोड़ दिया था, लेकिन ा इसमें जबरदस्त बदलाव हुआ है और अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जनवरी 2019 में सेल्स के मामले में हीरो की स्प्लेंडर टॉप पर आ चुकी है और यह उसने एक्टिवा को पछाड़ दिया है. 

बता दें कि स्प्लेंडर ने एक्टिवा को पछाड़ते हुए फिर से पहला पायदान हासिल कर लिया है. लेकिन हीरो मोटोकॉर्प की ओवरऑल सेल में 3.21 फीसदी की गिरावट जरूर देखी है.  स्प्लेंडर 2,23,909 यूनिट्स सेल करने में कामयाब रही है. जबकि 2,13,302 यूनिट्स सेल करके होंडा एक्टिवा को दूसरा स्थान मिला है. 

सबसे ज्यादा बिकीं ये बाइक्स...

जनवरी माह में बाकी बाइक्स की बात करें तो एचएफ डीलक्स की 1,95,706 यूनिट की बिक्री जनवरी में कुल बिकी है. साथ ही यह जनवरी 2019 में दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक रही है. इसके बाद तीसरे स्थान पर होंडा की सबसे ज्यादा बिकने वाली इस बाइक की जनवरी में 86,616 यूनिट की बिक्री हुई और बजाज की पल्सर इसमें चौथे नंबर पर आई.  जनवरी में 85,099 यूनिट पल्सर की बिक्री हुई और अंत में यानी कि पांचवे नंबर पर बजाज प्लेटिना रही. जिसकी कुल 58,231 यूनिट बिक्री बताई जा रही है. 

 

इन दो नए अवतार में आई अब Royal Enfield Classic 350

जनवरी 2019 में पल्सर ने रचा इतिहास, बिक्री में आया 122 फीसदी का उछाल

जावा मोटरसाइकिल का लक्ष्य, अप्रैल तक खोलेगी 120 से ज्यादा डीलरशिप

नए फीचर के साथ और खास हुई Bajaj Discover 110, स्टाइलिश हुआ लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -