JDU का ऐलान, दिल्ली में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी नितीश कुमार की पार्टी
JDU का ऐलान, दिल्ली में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी नितीश कुमार की पार्टी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है. देश की राजधानी दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. इस बीच बिहार के सीएम नितीश कुमार की अध्यक्षता वाली जनता दल (यूनाइटेड) भी चुनावी दंगल में उतरने की तैयारी कर रही है. पार्टी ने निर्णय लिया है कि आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव वह अपने बलबूते लड़ेगी.

बिहार में JDU के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि पार्टी नेतृत्व ने दिल्ली विधानसभा चुनाव पूरे दमखम से लड़ने का निर्णय लिया है. इस हेतु पार्टी ने रणनीति भाई तैयार कर ली है. गौरतलब है कि निर्वाचन आयोग ने दिल्ली में आठ फरवरी को विधानसभा चुनाव कराने का ऐलान किया है, जिसके नतीजे 11 फरवरी को आएंगे.

JDU के दिल्ली प्रभारी संजय झा ने आगे कहा है कि, "पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने दिल्ली प्रदेश इकाई के आग्रह पर राज्य में अपने बलबूते चुनाव लड़ने पर सहमति जाहिर की है." सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, फिलहाल यह निर्धारित नहीं किया गया है कि पार्टी विधानसभा की 70 में से कितनी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी.

अमित शाह की बैठक में बड़ा फैसला, Air India के रुचि पत्र और शेयर खरीद-बिक्री समझौते को मिली मंजूरी

2020 में आमिर बनने के लिए अपनाये यह तरीके, हो जायेंगे मालामाल

Budget 2020: अगला दशक होगा भारतीय उद्यमियों का, इंडस्ट्री के साथ चलेगी भारतीय सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -