मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग खत्म कर जान्हवी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग खत्म कर जान्हवी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अभी तक अपनी मूवीज से बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। जाह्नवी कपूर की मूवी मिली (Mili) बड़े पर्दे पर रिलीजकर दी गई थी, लेकिन अधिक कमाई नहीं कर पाई। जिसके चलते ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है। अब इस मूवी के उपरांत जाह्नवी कपूर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr. and Mrs. Mahi) के साथ एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है। अभी हाल ही में जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट फैंस के साथ साझा भी कर दिया है। जिसे जानने के बाद फैंस बहुत खुश दिखाई दे रहे है।

मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग हुई खत्म: राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की मूवी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक बार फिर चर्चा में आ चुकी है। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टग्राम से मूवी को लेकर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में जाह्नवी कपूर ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने की सूचना भी दे दी है। 

जाह्नवी कपूर ने एक इमोशनल कैप्शन के साथ मूवी से सेट से कई वीडियो और तस्वीरें भी साझा की है। जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर की इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए जाह्नवी कपूर को मूवी के लिए बधाई दी। तो वहीं जाह्नवी कपूर की इस पोस्ट को पढ़ने के उपरांत कई फैंस भावुक भी दिखाई दिए। तो चलिए अब बिना देर किए देखते है जाह्नवी कपूर की ये पोस्ट जो जमकर वायरल होने लगी है।

बॉडीगार्ड शादी में पहुंचे कार्तिक आर्यन, फोटोज देख गदगद हुए फैंस

पत्नी के जन्मदिन पर विराट ने लिखी शानदार पोस्ट

ये होगा आर्यन खान की पहली फिल्म का टाइटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -