आधी रात को ईशान के साथ स्पॉट हुई जाह्नवी
आधी रात को ईशान के साथ स्पॉट हुई जाह्नवी
Share:

बॉलीवुड की अपने ज़माने की हसीन अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने इस साल सोशल मीडिया पर अपनी अच्छी खासी छवि छोड़ी है. वह 2018 में करण जौहर की फिल्म 'धड़क' में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में कास्टिंग के बाद से ही वह खबरों में बनी हुई हैं. शुक्रवार को जाह्नवी, ईशान खट्टर के साथ शाहिद कपूर के घर डिनर के लिए पहुंची.

जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर और उनकी मां नीलिमा अजीम के साथ शाहिद कपूर के घर डिनर के लिए पहुंची. जाह्नवी जींस और टॉप में बहुत खूबसूरत लग रही थी. जबकि ईशान ने प्रिंटेड शर्ट और ट्राउजर पहन रखा था, जिसमे वह भी काफी डैशिंग लग रहे थे.

गौरतलब है कि जब से ईशान और जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' का ऐलान हुआ है, तभी से दोनों ही अपकमिंग बॉलीवुड स्टार्स ने सुर्ख़ियों में अपनी जगह बना ली. 'धड़क' फिल्म अंतरजाति विवाह और ऑनर किलिंग पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया है. फिल्म 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है. 'सैराट' को महज 4 करोड़ रुपये की लागत में बनाया गया था, जिसने लगभग 110 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शून्य से शिखर तक रजनी का कांति पूर्ण सफर

इस खलनायक ने किया सलमान का शुक्रिया अदा

जॉन और मनोज के साथ मिलकर झावेरी बनाएंगे 'राख'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -